Move to Jagran APP

लुधियाना में माडल टाउन के खूनी गड्ढे में नहीं टिकी टाइलें, इंटरनेट मीडिया पर अफसरों की खुली पाेल

16 नवंबर को हुए हादसे के बाद नगर निगम ने इस गड्ढे को भरने के लिए जो इंटरलाकिंग टाइलें बिछाई थी वह भी निकलने लग गई हैं। अब यह गड्ढा पहले सभी खतरनाक हो चुका है। लेकिन निगम अफसर आंखें मूंदकर बैठे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 10:34 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 10:34 AM (IST)
नगर निगम अफसर शहर की सड़कों पर हुए खूनी गड्ढों को लेकर गंभीर नहीं हैं। (जेएनएन)

लुधियाना, जेएनएन। नगर निगम अफसर शहर की सड़कों पर हुए खूनी गड्ढों को लेकर गंभीर नहीं हैं। माडल टाउन की सड़क पर हुए गड्ढे से कई लोग हादसाग्रस्त हो चुके हैं। इसके बावजूद उस गड्ढे को भरने में निगम की लीपापोती जारी है। 16 नवंबर को हुए हादसे के बाद नगर निगम ने इस गड्ढे को भरने के लिए जो इंटरलाकिंग टाइलें बिछाई थी वह भी निकलने लग गई हैं। अब यह गड्ढा पहले सभी खतरनाक हो चुका है। लेकिन निगम अफसर आंखें मूंदकर बैठे हैं।

loksabha election banner

नगर निगम बीएंडआर ब्रांच के अफसर पहले मिट्टी व पत्थर से गड्ढे को भर रहे थे। मिट्टी व पत्थर कुछ दिन में वाहनों के टायरों और बरसात के कारण बिखर रहे थे और गड्ढा फिर से हो रहा था। निगम ने अब वहां इंटरलाकिंग टाइल लगाकर गड्ढे का पक्का इलाज करने का दावा किया लेकिन निगम अफसरों के इस दावे की हवा भी छह दिन में ही निकल गई। टाइलें बिखर चुकी हैं और जिनसे वाहनों के गिरने की संभावना और भी ज्यादा हो गई।

सही तरीके से नहीं लगवाई इंटरलाकिंग टाइलें

निगम अफसराें के यह हाल तब हैं जब मुख्यमंत्री इस मामले में स्थानीय निकाय विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेटरी को कार्रवाई के आदेश दे चुके हैं। दरअसल निगम अफसरों ने इंटरलाकिंग टाइल लगवाते समय भी सही तरीके से नहीं लगवाई। गड्ढे को चौरस नहीं काटा गया और जैसे था वैसे ही टाइलें फिट कर दी। अब इंटरनेट मीडिया पर एक बार फिर से निगम अफसरों की पोल खुलने लगी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.