Move to Jagran APP

लुधियाना में AAP नेता व कबड्डी कोच काका पहलवान पर हमला, जान से मारने की धमकियां देकर आराेपित फरार

लुधियाना के मेहरबान के गांव ढेरी में आम आदमी पार्टी का प्रचार कर रहे नेता व कबड्डी कोच काका पहलवान पर तीन लोगों ने हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित उसे जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 09 Aug 2021 09:41 AM (IST)Updated: Mon, 09 Aug 2021 09:41 AM (IST)
हमले में घायल आम आदमी पार्टी नेता काका पहलवान। (जागरण)

जासं, लुधियाना। पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आराेप-प्रत्याराेप के साथ ही नेताओं पर हमले आम बात हाे गए हैं। इस बार के चुनाव में अकाली दल, कांग्रेस के साथ ही आम आदमी पार्टी भी धमाकेदार माैजूदगी दर्ज करवा रही है। इसी कड़ी में लुधियाना के मेहरबान के गांव ढेरी में आम आदमी पार्टी का प्रचार कर रहे  नेता व कबड्डी कोच काका पहलवान पर तीन लोगों ने हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित उसे जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के मेट्रो रोड पर जबरदस्त हंगामा, पार्षद का पति व पीसीआर मुलाजिम भिड़े, जानें पूरा मामला

थाना मेहरबान पुलिस कर रही मामले की जांच

मामले की शिकायत मिलने पर थाना मेहरबान पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। साहनेवाल से आम आदमी पार्टी के नेता परमिंदर सिंह पप्पू ने बताया कि काका पहलवान उनकी पार्टी के पुराने नेता हैं। वह रविवार को अपने गांव में पार्टी की मीटिंग कराने की तैयारी कर रहे थे, जिसके लिए वह गांव में प्रचार भी कर रहे थे।

यह भी पढ़ें-Punjab Monsoon Updates: पंजाब में मानसून फिर सक्रिय, अगले एक सप्ताह तक जमकर बरसेंगे बादल

कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर लगाया आराेप

5 अगस्त की रात 9.30 बजे वह अपने घर के बाहर खड़े थे। उसी दौरान वहां आए तीन लोगों ने उन पर हमला कर दिया। परिमंदर सिंह ने आरोप लगाया कि उन पर हमला करने वाले लोग कांग्रेस पार्टी के थे। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी। मगर शनिवार किसी कांग्रेसी नेता का फोन आने पर उसे बंद कर दिया गया। अब सोमवार को वो पार्टी वर्करों के साथ थाना प्रभारी से मिलेंगे।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में हरियाणा स्वास्थ्य विभाग का छापा, भ्रूण लिंग जांच के नाम पर लोगों से पैसे ऐंठने पर महिला समेत तीन गिरफ्तार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.