जागरण संवाददाता, लुधियाना। सेंट्रल जेल में बंद हवालातियों के कब्जे से पुलिस ने तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। थाना डिवीजन नंबर-7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने उनके खिलाफ तीन केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ बिंदर सिंह ने बताया कि पहले केस में पुलिस ने सहायक सुपरिटेंडेंट सरूप चंद की शिकायत पर हवालाती गुरजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को भेजी रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि 21 सितंबर को जेल के अंदर की गई सर्च के दौरान आरोपित के कब्जे से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। एएसआइ दविंदर सिंह ने बताया कि दूसरे केस में पुलिस ने सहायक सुपरिटेंडेंट सरूप चंद की शिकायत पर खन्ना के खालसा स्कूल रोड की गली नंबर-4 निवासी हवालाती धीरज बत्ता के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को भेजी रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि 21 सितंबर को जेल के अंदर की गई सर्च के दौरान आरोपित के कब्जे से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया।

एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि तीसरे केस में पुलिस ने सहायक सुपरिटेंडेंट सरूप चंद की शिकायत पर रोपड़ के कुराली स्थि गांव झिंगड़ा निवासी धर्मवीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को भेजी रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि 21 सितंबर को जेल के अंदर की गई सर्च के दौरान आरोपित के कब्जे से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ेंः- पंजाब के 4 ऐतिहासिक मंदिरः संस्कृति व खूबसूरती ही नहीं, अपने हजारों साल पुराने इतिहास के लिए हैं मशहूर

यह भी पढ़ेंः-सरकार पर भड़के किसान, धूरी रेल मार्ग तीन घंटे रखा जाम

जासं, लुधियाना: सरकार के खिलाफ विरोध जताते हुए किसानों ने वीरवार दोपहर 12 से तीन बजे तक लुधियाना धूरी रेल मार्ग को जाम कर दिया। किलारायपुर रेलवे स्टेशन पर किसानों, मजदूरों, युवाओं, महिलाओं ने ट्रेनों की आवाजाही ठप कर दी। किसानों ने मांग की कि सरकार बठिंडा में अवैध खनन के नाम पर किसानों पर किए झूठे केस वापस लिए जाएं।

Edited By: Deepika