जासं, लुधियाना : जालंधर रोड पर स्थित ड्यूक फैक्ट्री के बाहर बने शोरूम से चोर नकदी और जूते लेकर फरार हो गए। थाना सलेम टाबरी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ड्यूक फैशन के जीएम नंदन जैन ने बताया कि रात को पूरा स्टाफ शोरूम बंद कर घर चला गया। जब उनके वर्कर सुबह आए तो शोरूम के शटरों के ताले टूटे हुए थे। अंदर जूते बिखरे हुए थे। जांच करने पर पता चला कि चोर काउंटर के गल्ले को तोड़कर उसमें से करीब पचास हजार की नकदी और 70 जोड़े जूते गायब थे।

जिस जगह पर यह चोरी हुई है, वह रोड नेशनल हाईवे है और पूरी रात यहां ट्रैफिक की आवाजाही रहती है। इसके बावजूद चोरों ने यहां पर वारदात को अंजाम दिया है। थाना सलेम टाबरी पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक कर आरोपितों का सुराग लगाने में जुट गई है।

इसी तरह काकोवाल रोड पर मार्बल दुकान के शटर के ताले तोड़कर चोरों ने वहां से नकदी और इलेक्ट्रॉनिक सामान चोरी कर लिया। शिकायत में हरीश कुमार निवासी काकोवाल रोड ने बताया कि उसकी जय माता मार्बल के नाम से दुकान है। वह 12 दिसंबर की रात को दुकान बंद कर घर चला गया। अगले दिन सुबह आया तो शटर को लगे ताले टूटे थे। चोर दुकान में से डेढ़ लाख नकदी, एलईडी, सीसीटीवी कैमरे और दो डीवीआर ले गए। पुलिस ने शिकायत पर थाना जोधेवाल में मामला दर्ज कर दिया है। हवलदार विजय कुमार के अनुसार आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक कर चोरों की तलाश की जा रही है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!