Move to Jagran APP

Sanjay Singh Rally: 'धमकी देने से पहले पंजाबियों का इतिहास पढ़ लेते...', अमित शाह के दौरे पर ये क्या बोल गए संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह (Sanjay Singh Road Show in Punjab) ने आज लुधियाना से प्रत्याशी अशोक पराशर पप्पी के समर्थन में 22 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अमित शाह पंजाब में लोगों को डराने से पहले पंजाबियों का इतिहास पढ़ लेते। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी की सरकार झूठ का पुलिंदा है।

By Varinder Rana Edited By: Gurpreet Cheema Published: Thu, 30 May 2024 06:06 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2024 06:06 PM (IST)
पंजाब में अमित शाह के दौरे पर ये क्या बोल गए राज्यसभा सांसद संजय सिंह

वरिंदर राणा, लुधियाना। लोकसभा क्षेत्र लुधियाना से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के पक्ष में आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने रोड शो किया और एक रैली को संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए, 'मोदी सरकार झूठ का पुलिंदा है। उन्होंने किसानों से जो भी वादे किए चाहे कम समर्थन मूल्य हो या आय दोगुनी करने का वादा सब झूठ निकला और किसानों 700 से ज्यादा किसानों पर अत्याचार किया, गोलियां चलवाईं, उन्हें बलिदान कर दिया। मोदी सरकार के पास सिर्फ झूठ बोलने की गारंटी है।

जबकि, दूसरी तरफ दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने मुफ्त बिजली, पानी, शिक्षा सहित अन्य सुविधा देकर गारंटियों को सच कर दिया है। पंजाब में हमारी सरकार को दो साल हुए है यहां पर भी लोगों को मुफ्त बिजली, मोहल्ला क्लीनिक और 45 हजार नौकरी दी है।'

ये भी पढ़ें: 'गुंडागर्दी कर रही मोदी सरकार, नहीं देती पंजाब के हक...'; संगरूर में रोड शो के दौरान बीजेपी पर भड़के केजरीवाल

अमित शाह ने पंजाबियों को दी धमकी: संजय सिंह

गृहमंत्री अमित शाह के बयान पर बरसते हुए संजय सिंह ने कहा कि चार दिन पहले वह लुधियाना में आकर पंजाबियों को धमकी देकर गए है कि पंजाब की मान सरकार को गिरा देंगे। यह सीधे तौर पर पंजाबियों को चुनौती है।

गृहमंत्री को यह धमकी देने से पहले एक बार पंजाबियों का इतिहास पढ़ लेना चाहिए था, क्योंकि पंजाबी को नादरशाह के आगे नहीं झुके थे। इसका पुख्ता सबूत विधानसभा चुनाव में प्रकाश सिंह बादल से लेकर बड़े बड़े दिग्गज अपना चुनाव हार गए थे, इनकों भी अपने आप पर बड़ा अहंकार था।

श्रीराम के नाम पर राजनीति कर रही भाजपा: संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा कि भाजपा श्रीराम के नाम पर भी राजनीति कर रही है। भाजपाई बोल रहे है कि जो राम को लाए थे, हम उनको लाए थे। आज तक भगवान इंसान को लेकर आए थे, कोई इंसान भगवान को ला सकता है। भाजपा नेता अहंकार में इतने चूर हो चुके है कि भगवान जगननाथ को मोदी का भक्त बता रहे है।

विधानसभा अध्यक्ष दिल्ली राम निवास गोयल ने कहा कि लुधियाना आने के बाद से हम छोटी-छोटी बैठकें कर रहे हैं। इन सभाओं में मिल रहे जनसमर्थन से पता चलता है कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान जो जनहितैषी काम कर रहे हैं, वह लोगों को पसंद आ रहा है। लोकसभा क्षेत्र में लोग आम आदमी पार्टी को वोट देने के लिए उत्सुक हैं।

ये भी पढ़ें: चुनाव प्रचार का आखिरी दिन...पंजाब पहुंचे राहुल गांधी, बीजेपी पर जमकर किए वार; नशे के सवाल पर कही ये बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.