लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना स्मार्ट सिटी लिमिटेड के डायरेक्टर संजय गोयल फिर से इंडियन इंस्टीट्यूट आफ आर्किटेक्ट्स (आईआईए) में पंजाब चेप्टर के चेयरमैन चुने गए हैं। उनका कार्यकाल दो साल के लिए होगा। अपने चुनाव के बाद संजय गोयल ने कहा कि विश्व स्तर पर हो रहे बदलाव को लेकर आर्किटेक्ट्स की भूमिका महत्वपूर्ण हो रही है। वे युवा आर्किटेक्ट्स को प्रोत्साहित करेंगे साथ ही आईआईए सदस्यों की दिक्कतों के निपटारे को प्राथमिकता देंगे।

यह भी पढ़ेः 'गुड लक जैरी' के लिए दुल्हन बनेंगी Jahnavi Kapoor, पंजाब के बस्सी पठानांं में चल रही शादी की तैयारियां

देश में करीब सवा लाख आर्किटेक्ट्स हैं, लेकिन वक्त की मांग को देखते हुए इनकी संख्या में इजाफा हो रहा है। देश के यह कोर्स कराने वाले करीब पांच हजार कालेज हैं। संजय गोयल के अलावा वाइस चेयरमैन प्रितपाल सिंह आहलूवालिया, ट्रेजरार योगेश सिंगला, ज्वाइंट सेक्रेटरी दिनेश भगत एवं अनमोल रतन को चुना गया है। इसके अलावा ज्वाइंट सेक्रेटरी के लिए अतुल सिंगला का चुनाव किया गया।

यह भी पढ़ेः लुधियाना में महिला को Olx पर सोफा बेचना पड़ गया महंगा, साइबर अपराधियों ने खाते से उड़ाए 46 हजार

इसी तरह आईआईए लुधियाना चेप्टर के चेयरमैन पद पर हरिंदर बोपाराय को चुना गया है। जबकि वाइस चेयरमैन के पद पर बलबीर बग्गा, ट्रेजरार के लिए राजन तांगड़ी और सेक्रेटरी के पद पर बिमलदीप सिंह को चुना गया है। आईआईए लुधियाना सेंटर की नई टीम 31 जनवरी को अपनी जिम्मेदारी संभालेगी।

यह भी पढ़ेः लुधियाना में अंग्रेजों के जुल्मों का गवाह है यह बरगद का पेड़, ज्ञानी रत्न सिंह व संत रत्न सिंह समेत कई देशभक्तों को दी गई थी फांसी

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021