जागरण संवाददाता। मंडी गोबिंदगढ़ (फतेहगढ़ साहिब)। मंडी गोबिंदगढ़ पुलिस ने देह व्यापार का अड्डा चलाकर यहां आने वाले लोगों की अश्लील वीडियो बनाने के बाद ब्लैकमेल करने वाले रैकेट का भंडाफोड़ किया। रैकेट में शामिल एक महिला व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि दो महिलाएं व दो पुरुष अभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

मंडी गोबिंदगढ़ के एक स्वीट्स शाप मालिक ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी कि एक महिला जो अकसर उसकी दुकान से सामान ले जाती थी। महिला पर 3500 रुपये उधार हो गया था। रुपये मांगने पर महिला ने तीन जुलाई 2021 को यह रकम घर आकर ले जाने को कहा था। जब वह महिला के घर गया था तो वहां उसे एक कमरे में बिठा दिया गया था। कमरे में तीन अन्य पुरुष व एक महिला भी आए थे। इस कमरे में वह बैठा था वहां का दरवाजा बंद करते हुए दो व्यक्ति बाहर खड़े हो गए थे। उससे 35 हजार रुपये व मोबाइल छीन लिया गया था।

यह भी पढ़ें-Murder In Ludhiana: लुधियाना में बड़ी वारदात! घर में डेरा बनाकर रह रहे बावा की हत्या; मचा हड़कंप

20 हजार लेने के बाद बी ब्लैकमेलिंग नहीं हुई बंद

इसके बाद कमरे में उसकी अश्लील वीडियो बनाई और ब्लैकमेल करने लगे थे। उससे 20 हजार रुपये लेने के बाद भी ब्लैकमेलिंग बंद नहीं हुई। 15 जुलाई को जब वह अपने जीजा के पास बैठा था तो वहां एक आरोपित ने आकर 50 हजार रुपये की मांग की थी। जिसके बाद उसने अपने जीजा को सारी बात बताई थी और उन्होंने पुलिस से शिकायत की।

डीएसपी सुखविंदर सिंह ने बताया कि स्वीट्स शाॅप मालिक की शिकायत के बाद आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर चरणजीत सिंह निवासी मंडी गोबिंदगढ़ और एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि इनके चार साथी फरार हैं जिनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें-पंजाब की दगाबाज दुल्हनः ससुराल कर गई कंगाल, कनाडा जाकर पति को फोन पर कहा- तू मुझे पसंद नहीं

 

Edited By: Vipin Kumar