लुधियाना, जेएनएन। एक तरफ पंजाब पुलिस के कई कर्मचारी अपनी करतूत के कारण विभाग को शर्मिंदा कर रहे हैं तो कई ऐसे भी हैं जो समाजसेवा के कार्याें के कारण विभाग का मान बढ़ा रहे हैं। विभाग का नाम रोशन करती एक तस्वीर लुधियाना के भामियां रोड पर देखने को मिली। रविवार को सुबह करीब छह बजे एएसआइ सुखविंदर सिंह सड़क पर पड़े गड्ढों को भरने के लिए पहुंचे। उन्होंने गड़्ढों पर आसपास से पत्थर और ईंटें उठाकर पहले गड्ढों में फेंका और फिर उन्हें हथौड़े से कूटकर बजरी बना गड्ढों में भर दिया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में सिर पर बैट मार कर युवक की बेरहमी से हत्या, एक हमलावर को पकड़ा, तीन फरार; थाने के बाहर लाेगाें का धरना

कई सालाें से नहीं हुआ राेड का पैचवर्क

बता दें कि भामियां रोड कई साल से नहीं बनी है और न ही कोई पैचवर्क हुआ है। इस वजह से रोड पर गुजरने वाले राहगीर गड्ढों में गिरकर चोटिल हो रहे हैं। एसीपी (पीसीआर) मनोहर लाल के ड्राइवर सुखविंदर सिंह ने कहा कि उनका भामियां रोड से आना-जाना लगा रहता है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Curfew Timings: लुधियाना में फिर मिली राहत... आज से शाम पांच बजे तक खोल सकेंगे दुकानें

गड्ढों की चपेट में आने से कई वाहनों का हो चुका है नुकसान

गड्ढों की चपेट में आने से कई वाहनों का नुकसान हो चुका है। इसे देख उन्होंने मन में ठान लिया कि इस समस्या के हल के लिए वह जरूर कुछ न कुछ करेंगे। रविवार को ड्यूटी से छुट्टी होने के चलते वह घर से हथौड़ा उठा ले आए। वहां आसपास पड़े बड़े-बड़े पत्थरों और ईंटों को उन्होंने गड्ढों में डाल दिया। इसके बाद हथौड़े की सहायता से कूटकर बजरी बना गड्ढों को भर दिया। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में भी वे सेवा कार्य करते रहेंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Edited By: Vipin Kumar