जागरण संवाददाता, माेगा। Punjab Election 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव काे लेकर प्रचार चरम पर है। डिजिटल युग में भी नेता इस बार कई तरीके अपना रहे हैं। माेगा में फिल्म अभिनेता सोनू सूद शहर ही नहीं देहात में भी अपनी बहन कांग्रेस प्रत्याशी मालविका सूद के लिए चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। गांव रतियां में चुनाव प्रचार करते समय उन्होंने गांव के कुछ बच्चों को साथ बैठाकर खच्चर गाड़ी की सवारी की। उनके साथ उनकी बहन मालविका सूद ने भी थी।

हालांकि ऐसा नहीं है कि सोनू पहली बार ऐसा कर रहे हैं, पहले भी जब वे यहां आते थे जब इस तरह के शूट अक्सर कराते थे। लेकिन तब शूटिंग करने वाली टीम या कुछ खास लोग ही उनके साथ होते थे। इस बार चुनाव प्रचार के मौसम में देखने वाले लोगों की भीड़ भी है। हर चुनावी सभा में वे लोगों को ये भी कह रहे हैं कि वे राजनीति में नहीं हैं। बाहर रहकर ही वे लोगों की सेवा कर रहे हैं। राजनीति में उनकी बहन उतरी हैं वे कुछ अच्छा करना चाहती हैं, इसलिए वे उनका साथ दे रहे हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं है।

सोनू सूद सिर्फ गांव रतियां तक ही सीमित नहीं रहा, वे गांव खुखराना में भी पहुंचे, वहां वे गए तो गुरजीत सिंह धालीवाल व पवनदीप कौर धालीवाल के घर थे, लेकिन सोनू सूद के आने की गांव में सूचना पहुंचे पर पूरा गांव धालीवाल परिवार के घर में पहुंच गया। यहां पर गांव के विकास की बातें की।

सोनू ने खुलकर लोगों से उनकी समस्याओं पर चर्चा की वह कैसी सरकार चाहते हैं, किस तरह का विकास चाहते हैं। इस मौके पर सरपंच कुलवंत कौर, गुरतेज सिंह, सीनियर कांग्रेसी नेता सुखदेव सिंह खोजा, पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के सचिव मनजीत सिंह मान, जिला परिषद सदस्य हरभजन सिंह, जगरूप सिंह तखतूपुरा, गांव सोशन के सरपंच गुर¨वदर सिंह भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-आखिर संयुक्त समाज माेर्चा के सीएम फेस राजेवाल क्याें खोलने लगे आम आदमी पार्टी की पोल; जानें पूरा मामला

Edited By: Vipin Kumar