Move to Jagran APP

Protest In Patiala: पटियाला में तीसरे दिन भी पुलिस के खिलाफ टंकी पर डटे बेरोजगार, जानें मामला

डीजीपी से मीटिंग करवाने का आश्वासन देने पर धरने पर बैठे युवक व युवतियों ने कहा कि पहले भी कई मीटिंग हो चुकी हैं। इन मीटिंग का कोई हल नहीं निकला है और पिछले छह महीने से तो भूख हड़ताल की जा रही है।

By Edited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 04:47 PM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 04:47 PM (IST)
Protest In Patiala: पटियाला में तीसरे दिन भी पुलिस के खिलाफ टंकी पर डटे बेरोजगार, जानें मामला
मांगों को लेकर धरने पर बैठे उम्मीदवार तीसरे दिन भी डटे रहे।

जागरण संवाददाता, पटियाला। Protest In Patiala: पुलिस विभाग के खिलाफ पासी रोड स्थित पानी की टंकी पर मांगों को लेकर धरने पर बैठे उम्मीदवार तीसरे दिन भी डटे रहे। धरने के दूसरे दिन एसपी एसपी ट्रैफिक पलविंदर सिंह चीमा ने इन प्रदर्शनकारियों से मिलकर आश्वासन दिया था। काफी समझाने के बावजूद मामला हल नहीं हुआ और बेरोजगारों ने सड़क के बीच लगाया धरना नहीं हटाया।

loksabha election banner

डीजीपी से मीटिंग करवाने का आश्वासन देने पर धरने पर बैठे युवक व युवतियों ने कहा कि पहले भी कई मीटिंग हो चुकी हैं। इन मीटिंग का कोई हल नहीं निकला है और पिछले छह महीने से तो भूख हड़ताल की जा रही है। बेरोजगारों की मांग है कि मीटिंग तुरंत करवाते हुए योग्य उम्मीदवारों की भी तुरंत ही भर्ती की जाए। मांगें पूरी होने के बाद ही वह अपना धरना सड़क से हटाएंगे।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Weather Alert! लुधियाना में मौसम का मिजाज बदला, झमाझम बारिश शुरू; सुबह से छाए थे बादल

यह भी पढ़ें-हथियारबंद दर्जन लोगों ने घर में घुस परिवार को पीटा

जासं, लुधियाना। पुरानी रंजिश के चलते गांव बौंकड़ डोगरां के एक मकान में घुसे हथियारों से लैस लोगों ने परिवार पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित उन्हें जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। अब थाना लाडोवाल पुलिस ने उसी गांव में रहने वाले राहुल कुमार, विशाल कुमार, साहिल कुमार, विजय कुमार, विक्रमजीत सिंह, लखविंदर कौर, तथा उनके 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ हरमीत सिंह ने बताया कि उक्त केस रमेश कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 6 सितंबर की दोपहर 1 बजे वो अपनी पत्नी व बच्चों समेत घर में मौजूद था। उसी दौरान हथियारों से लैस हुए आरोपितों ने उसके घर में घुस कर हमला कर दिया। उनके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख आरोपित फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.