Move to Jagran APP

Ludhiana Weather Alert! लुधियाना में मौसम का मिजाज बदला, झमाझम बारिश शुरू; सुबह से छाए थे बादल

Weather Forecast Ludhiana शहर में मौसम का मिजाज बदलने के साथ ही झमाझम बारिश शुरू हाे गई है। मौसम विभाग ने पहले ही बारिश होने का अनुमान जताया था। सुबह से बादल छाए रहे और हवाएं चलती रही।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 09:44 AM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 09:16 PM (IST)
Ludhiana Weather Alert! लुधियाना में मौसम का मिजाज बदला, झमाझम बारिश शुरू; सुबह से छाए थे बादल
10 बजे के बाद से तेज हवाओं के बीच हल्की और तेज बारिश हो सकती है। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Weather Forecast Ludhiana: शहर में मौसम का मिजाज बदलने के साथ ही झमाझम बारिश शुरू हाे गई है। मौसम विभाग ने पहले ही बारिश होने का अनुमान जताया था। सुबह से बादल छाए रहे और हवाएं चलती रही। इससे तापमान में गिरावट आई है। इससे पहले सुबह आठ बजे तक शहर में धूप हावी रही। इस दौरान पारा भी 29 डिग्री सेल्सियस रहा। इसके बाद धूप धीरे-धीरे गायब हो गई और फिर बादलों की एंट्री हुई। मौसम विभाग की मानें तो आज दिन भर बादलों और सूरज के बीच आंखमिचौली का खेल चलेगा।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-CBI Raid In Punjab: लुधियाना ड्राईपोर्ट पर CBI का छापा, अमृतसर में कस्टम सुपरिंटेंडेंट को उठाया; मचा हड़कंप

11 सितंबर तक जिले में छाए रहेंगे बादल

शहर में तेज हवाओं के बीच हल्की और तेज बारिश हुई। हालांकि पूरे शहर में बारिश नहीं होगी। जिले के कुछ इलाकों में बारिश होगी तो कहीं बूंदाबांदी तो कहीं धूप खिलेगी। वहीं विभाग के अनुसार शुक्रवार को भी मौसम का मिजाज ऐसा ही रहेगा। 11 सितंबर तक जिले में बादल छाए रहने और बारिश की संभावना है।

यह भी पढ़ें-Drinking water Problem: लुधियाना के कई इलाकाें में दूषित पानी की सप्लाई, 65 में से 25 सैंपल फेल; नगर निगम के दावों की खुली पोल

पश्चिमी विक्षोभ के चलते माैसम बदला

मौसम विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो अगले कुछ दिन बारिश और बादल छाए रहने की संभावना जताई गई है। मौसम विशेषज्ञाें का कहना है कि पश्चिमी विक्षोभ के चलते मानसून फिर से सक्रिय हो गया है। आने वाले कुछ दिनों में फिर से तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश हो सकती है। इस बीच तापमान में गिरावट का दौर भी निरंतर जारी रहेगा। इससे लाेगाें काे भीषण गर्मी से राहत मिलने के आसार हैं।

यह भी पढ़ें-NEET Exam 2021 : लुधियाना में नीट परीक्षा का आयोजन 12 सितंबर को, कोविड के कारण बनाए गए एक से अधिक सेंटर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.