जागरण संवाददाता, पटियाला। Suicide In Patiala: प्यार में मिलने धाेखे से आहत हाेकर एक युवक ने खाैफनाक कदम उठा लिया। जिस लड़की के साथ वह जीने मरने की कसमें खाता था उसी ने जब प्यार काे ठुकरा कर शादी से इंकार किया ताे युवक ने नहर में बाइक सहित कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। यह दर्दनाक वाक्या पंजाब के पटियाला जिले में सामने आया है।

यहां के थाना सदर समाना के तहत आते गांव बादशाहपुर उगोके निवासी एक युवक ने गर्ल फ्रेंड व उसके साथी से परेशान होकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान चंचल जिंदल के रूप में हुई है। युवक आदर्श नर्सिंग कालेज समाना रोड में पढ़ाई कर रहा था। मृतक के पिता सुरिंदर कुमार की शिकायत पर पुलिस ने सरबजीत कौर निवासी देवीगढ़ व उसके साथी प्रिंसदीप सिंह निवासी गांव कलवाणु के खिलाफ केस दर लिया है।

यह भी पढ़ें-विदेश जाने का सपना टूटने पर उठाया खौफनाक कदम, फिराेजपुर के 2 युवकाें ने निगला जहर; अस्पताल में माैत

कई दिनाें से चल रहे थे प्रेम संबंध

सुरिंदर के अनुसार उसके बेटे के साथ ही आरोपित भी कालेज में पढ़ते थे, जहां पर सरबजीत कौर के साथ उसके बेटे के प्रेम संबंध थे। आरोपित सरबजीत कौर ने शादी का झांसा दिया था और प्रिंसदीप उक्त लड़की की मदद करता था। 24 नवंबर को आरोपितों ने चंचल जिंदल को बुलाया था, जहां पर लड़की शादी से मुकर गई। इस बात से परेशान होकर चंचल बाइक सहित नहर में कूद गया था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।गाैरतलब है कि जिले में प्रेम संबंधाें के चलते आत्महत्याओं के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस तरह के पहले भी कई मामले सामने आए हैं, जिनकी पुलिस अभी जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-Covid-19 Omicron Variant: काेराेना के नए वैरिएंट काे लेकर सेहत विभाग सतर्क, अब हर Positive Sample की होगी जीनोम सिक्वेंसिंग

Edited By: Vipin Kumar