Move to Jagran APP

विदेश जाने का सपना टूटने पर उठाया खौफनाक कदम, फिराेजपुर के 2 युवकाें ने निगला जहर; अस्पताल में माैत

विदेश जाने का प्रयास कर रहे दो युवकों ने शनिवार को जहर खाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। 20 साल के दोनों युवक एक साथ पढ़ाई करते थे। एक मृतक के पिता के मुताबिक विदेश नहीं जा पाने से निराश हाेकर ही दोनों ने यह कदम उठाया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 03:51 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 09:32 AM (IST)
विदेश जाने का सपना टूटने पर उठाया खौफनाक कदम, फिराेजपुर के 2 युवकाें ने निगला जहर; अस्पताल में माैत
दो युवकों ने शनिवार को जहर खाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर। विदेश जाने का प्रयास कर रहे दो युवकों ने शनिवार को जहर खाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। 20 साल के दोनों युवक एक साथ पढ़ाई करते थे। एक मृतक के पिता के मुताबिक विदेश नहीं जा पाने से निराश हाेकर ही दोनों ने यह कदम उठाया। फिरोजपुर के कस्बा तलवंडी भाई में पुलिस ने धारा 174 की कार्रवाई कर शव परिजनों के हवाले कर दिए।

loksabha election banner

गांव जवाहर सिंह वाला के हरविंदर सिंह और गांव उगोके के लववीर सिंह शनिवार को जालंधर के एक ट्रैवल एजेंट को मिलने गए थे। वापस लौटते हुए दोनों ने तलवंडी भाई में जहर निगल लिया, जिसके बाद हरविंदर सिंह लववीर को छोड़ने उसके गांव जा रहा था। तबीयत बिगड़ने पर दोनों स्थानीय निजी अस्पताल में चले गए जहां उनके परिजनों को सूचित किया गया। हालात बिगड़ने के कारण दोनों को फरीदकोट के अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हरविंदर सिंह के पिता हरचंद सिंह के बयानों पर पुलिस के कार्रवाई की।

तीन बहनों का भाई था लववीर सिंह

गांव उगोके का लववीर सिंह तीन बहनों को इकलौता भाई था। लववीर के पिता जुगराज सिंह की मौत हो चुकी है। लववीर सिंह विदेश जाकर काम करने का इच्छुक था और अपने दोस्त के साथ विदेश जाने के लिए कई प्रयास कर चुका था। उसकी मौत के बाद गांव उगोके में मातम का माहौल है। लाेगाें का कहना है कि उन्हें यह विश्वास ही नहीं हाे रहा है कि लववीर आत्महत्या कर सकता है।

इकलौता था हरविंदर सिंह

गांव जवाहर सिंह वाला का हरविंदर सिंह परिवार का इकलौता बेटा था। हरविंदर की मौत के बाद परिवार में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हरविंदर के पिता हरचंद सिंह ने कहा कि स्कूल में पढ़ने के दौरान ही बेटा और उसका दोस्त विदेश जाने की कोशिश करने लगे थे।

यह भी पढ़ें-Loot In Ludhiana: तेजधार हथियार के बल पर 4.59 लाख लूटे, बाइक सवार 6 बदमाशों ने की वारदात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.