Move to Jagran APP

'हथियार लेकर प्रवेश की अनुमति नहीं', पंजाब के इस AAP विधायक के घर के बाहर लगे पोस्टर

पंजाब के लुधियाना वेस्ट से विधायक गुरप्रीत गोगी ने हथियारों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दरअसल विधायक गुरप्रीत सिंह गोगी ने अपने घर के बाहर पोस्टर चिपकाए हैं। इनमें हथियारों के साथ प्रवेश निषेध की बात लिखी हुई है।

By DeepikaEdited By: Published: Wed, 23 Nov 2022 11:37 AM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 11:37 AM (IST)
आप विधायक गोगी के घर के बाहर तैनात पुलिसकर्मीl (जागरण)

आनलाइन डेस्क, लुधियाना। विधानसभा हल्का पश्चिमी से आप विधायक गुरप्रीत सिंह गोगी (AAP MLA Gurpreet Singh Gogi) हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। चाहे फिर बात विंटेज स्कूटरों की हो या बिना हेलमेट मोटरसाइकिल चलाते हुए। वह सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचते ही रहते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर विधायक चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, पंजाब सरकार (Punjab Govt) ने हथियारों के सार्वजनिक प्रदर्शन पर रोक लगाने के निर्देश जारी किए हैं।

loksabha election banner

वहीं सीएम भगवंत मान के इस फैसले के बाद विधायक गुरप्रीत सिंह गोगी ने अपने घर के बाहर पुलिसकर्मियों को तैनात किया है। साथ ही पोस्टर लगाया है कि हथियार लेकर अंदर प्रवेश की अनुमित नहीं है। बता दें कि विधायक गाेगी के घर के बाहर अच्छे से सबकी चेकिंग की जा रही है। 

हथियारों के लाइसेंस की होगी समीक्षा

पंजाब में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं और गैंगवार के चलते सरकार ने पिुछले दिनाें फैसला लिया था कि अब हथियारों के लाइसेंस की समीक्षा होगी। इसके तहत हर जगह यह अभियान चलाया जा रहा है। इसके साथ ही जीवन के लिए खतरा पैदा करने वाली हर्ष फायरिंग भी अपराध मानी जाएगी। गन कल्चर प्रमोट करने वाले गाने भी बैन किए जाएंगे। लुधियाना जिले में एक गायक पर केस भी दर्ज किया गया है।

पहले भी सुर्खियां बंटोर चुके हैं गाेगी

इससे पहले भी विधायक अपने अनोखे अंदाज को लेकर सुर्खियां बंटोर चुके हैं। विधायक के पास विंटेज वाहनों का ऐसा कलेक्शन है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। विधायक बनने के बाद वह टू सीटर गाड़ी पर सवार होकर निगम की बैठक में पहुंचे थे तो हर कोई उन्हें देखता ही रहता गया था। इसके अलावा जब उन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ा था तो वह स्कूटर पर ही नामांकन पत्र भरने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ेंः- Punjab Weather Update: शिमला से ठंडा पठानकोट और जालंधर, पारा 5.4 डिग्री तक आया; जानिए IMD का ताजा अलर्ट

यह भी पढ़ेंः- लुधियाना में ASI की पत्नी ने खुद को लगाई आग, 6 दिन बाद मौत; शादी समाराेह में हुआ था विवाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.