जासं, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theftः  थाना डाबा पुलिस ने प्लाट में छिपाकर रखे चोरीशुदा 4 दोपहिया वाहनों समेत आरोपित को गिरफ्तार किया है। आराेपित के कब्जे से तीन मोटरसाइकिल तथा एक एक्टिवा स्कूटर बरामद हुआ है। उसके खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार अदातल में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। थाना डाबा के एसएचओ दविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान आजाद नगर की गली नंबर 6 निवासी रवि कुमार के रूप में हुई है। वह मूल रूप से अमृतसर के हरिपुर का रहने वाला है।

आरोपित को चोरीशुदा बाइक पर जाली नंबर लगाकर इलाके में घूमते समय गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। पूछताछ के दौरान पता चला कि वह चोरीशुदा वाहन लोहारा के नजदीक खाली प्लाट में खड़े कर देता है। जिसके आधार पर छापेमारी कर वहां से दो अन्य बाइक एवं एक एक्टिवा बरामद हुआ है। आरोपित के खिलाफ लुधियाना तथा संगरूर के विभिन्न थानों में आठ मामले दर्ज है। उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है, जिसमें अहम खुलासे होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-Punjab Election 2022: माेगा में अभिनेता साेनू सूद ने बहन के लिए रेहड़े पर किया प्रचार, लाेगाें से गले लगकर ली सेल्फी

यह भी पढ़ें-चोरी की बाइक के साथ एक गिरफ्तार

लुधियाना। धर्मपुरा पुली के पास से थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस ने एक युवक को काबू किया। जिससे चोरी की हुई एक बाइक बरामद हुई है। आरोपित का नाम शिवाजी नगर निवासी बलदेव सिंह है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी के अनुसार 28 जनवरी को आरोपित को गुप्त सूचना के आधार पर धर्मपुरा पुली के पास से गिरफ्तार किया गया। आराेपित से चोरी की हुई एक बाइक बरामद हुई है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें-आखिर नवजाेत सिद्धू की बहन काे लेकर क्याें गर्माई है पंजाब की राजनीति, जानिए पूरा मामला

Edited By: Vipin Kumar