Move to Jagran APP

तीन साल live-in Relationship में रहने के बाद यूपी भागा प्रेमी, दिल टूटा तो लुधियाना की युवती ने लगाया फंदा

उत्तर प्रदेश गया प्रेमी जब नहीं लौटा तो गुस्से में आई प्रेमिका ने खाैफनाक कदम उठाते हुए फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शहर में पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आते रहे हैं। पुलिस केस की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 01:55 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 01:55 PM (IST)
प्रेमिका ने खाैफनाक कदम उठाते हुए फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

लुधियाना, जेएनएन। उत्तर प्रदेश गया प्रेमी जब नहीं लौटा तो गुस्से में आई प्रेमिका ने खाैफनाक कदम उठाते हुए फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। अब थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने आरोपित पर आत्महत्या को विवश करने के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। इंस्पेक्टर दविंदर शर्मा ने बताया कि उसकी पहचान गोबिंदगढ़ की माता भाग कौर कालोनी निवासी चांद बाबू के रूप में हुई है।

loksabha election banner

पुलिस ने उत्तर प्रदेश के जिला बलरामपुर के गांव भोजपुर निवासी मृतका की मां बेबी सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। मृतका की मां ने बताया कि उसकी बेटी रैशु सिंह (21) तीन साल से आरोपित के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। पहले दो साल वो दोनों कहीं और रहे। मगर पिछले एक साल से दोनों न्यू माता भाग कौर कालोनी के उसी मकान में रह रहे थे। जिसमें उसने आत्महत्या की। करीब 20 दिन पहले आरोपित लखनऊ स्थित अपने घर चला गया। उसके बाद वह वापस नहीं लौटा।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में ससुरालियाें से परेशान होकर नवविवाहिता ने खुद को लगाई आग, 70 फीसद झुलसी

ट्रेन नहीं मिलने का बना रहा था बहाना

रैशू जब भी उसे फोन करके आने के लिए कहती, वह ट्रेन नहीं मिलने का बहाना बना देता। उसी बात को लेकर दोनों के बीच कई बार लड़ाई झगड़ा भी हुआ। 26 अप्रैल को दोनों के बीच फिर से गर्मा गर्मी हुई। इसके बाद गुस्से में आई रैशु ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। मकान मालिक ने शव देख पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके मोबाइल फोन से नंबर निकालकर मां को फोन करके घटना की जानकारी दी। बुधवार काे लुधियाना पहुंचने पर मां के बयान दर्ज किए गए। वीरवार शव का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया गया। दविंदर शर्मा ने कहा कि आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम को लखनऊ भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें-कोरोना संक्रमण को खुला निमंत्रणः लुधियाना में अस्पतालों व वैक्सीनेशन सेंटर तक में नहीं हो रहा फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.