Move to Jagran APP

लॉकडाउन में ब्याज पर लिए 70 हजार बने 4 लाख, लुधियाना में WhatsApp मैसेज भेज नहर में कूदा केमिकल कारोबारी

टिब्बा रोड करतार नगर के मनमोहन सिंह (40) हौजरी में प्रिटिंग के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले केमिकल की सप्लाई करते थे। लॉकडाउन में उन्होंने 70 हजार ब्याज पर लिए। काम में मंदी के कारण पैसे बढ़कर 4 लाख हो गए। लेनदार के परेशान करने पर उन्होंने आत्महत्या कर ली।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 01:31 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 03:25 PM (IST)
लॉकडाउन में ब्याज पर लिए 70 हजार बने 4 लाख, लुधियाना में WhatsApp मैसेज भेज नहर में कूदा केमिकल कारोबारी
केमिकल सप्लायर मनमोहन सिंह ने गिल नहर में छलांग लगाकर जान दे दी है। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लाखों के कर्ज में डूबे केमिकल सप्लायर मनमोहन सिंह ने लेनदार की धमकियाें से तंग आकर वाट्सएप पर वायस मैसेज भेज गिल नहर में छलांग लगा दी। शनिवार को उसका शव दुगरी नहर पुल के पास से मिला। थाना दुगरी पुलिस ने पत्नी बलजीत कौर के बयान पर निर्मल नगर निवासी प्रिंस केसरवानी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एसआइ जसविंदर सिंह ने कहा कि पत्नी बलजीत कौर ने बताया कि टिब्बा रोड, करतार नगर के मनमोहन सिंह (40) हौजरी में प्रिटिंग के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले केमिकल की सप्लाई का काम करते थे। लाकडाउन से पहले उन्हें पैसों की जरूरत पड़ी तो उन्होंने प्रिंस से 70 हजार रुपये ब्याज पर ले लिए। मगर प्रिंस ने उसके ब्याज पर ब्याज लगा कर रकम को 4 लाख बना दिया। अब वो लगातार पैसे लौटाने के लिए दवाब बना रहा था जबकि मनमोहन का काम काज ठप पड़ा था। इसके चलते वह मानसिक तौर पर बहुत परेशान चल रहे थे। 

पत्नी से कहा, 10 मिनट में आया और फिर कभी नहीं लौटे मनमोहन

15 जुलाई की रात 10 बजे वह पत्नी से 10 मिनट में आने का बोलकर कार लेकर गए थे। रात 11.03 बजे उन्होंने भाई बलवीर सिंह को वाट्सएप वायस मैसेज भेजा। इसमें मनमोहन ने कहा कि वह मरने के लिए जा रहा है। उसकी मौत का जिम्मेदार प्रिंस है। इसके बाद उसने नहर में छलांग लगा दी। बलवीर सिंह ने कहा कि उस समय उसके मोबाइल का नेट आफ था। मनमोहन का मैसेज उसे 16 जुलाई की सुबह मिला। जसविंदर सिंह ने कहा कि शव का पोस्टर्माटम कराने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। आरोपित की तलाश में छापामारी की जा रही है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें - कार्यकारी उपाध्यक्ष कुलजीत नागरा के घर पहुंचे सिद्धू, केक काटा, कहा- पंजाब की तस्वीर ही नहीं तकदीर भी बदलेगी

यह भी पढ़ें - दिल्ली गेट, बगदादी गेट और मुल्तानी गेट चमके.. फिर जीवंत हो उठा फिरोजशाह तुगलक का बसाया फिरोजपुर शहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.