खन्ना, जेएनएन। खन्ना नगर कौंसिल चुनाव में शानदार जीत हासिल करने के बाद खन्ना निवासियों को आभार जताने के लिए रविवार को खन्ना के विधायक गुरकीरत सिंह कोटली ने साइकिल यात्रा निकाली। कोटली के साथ पार्टी के अन्य नेता भी रैली में शामिल हुए। कोटली शहर के कई इलाकों में साइकिल से पहुंचे और वहां उनका स्वागत भी किया गया। 

यह भी पढ़ेंः लुधियाना में इन 6 कारणों से बढ़ा Coronavirus संक्रमण, लापरवाही जारी रही तो दोबारा बंद हो सकते हैं स्कूल-कॉलेज

कोटली ने भट्टियां स्थित रेस्ट हाउस से अपनी साइकिल रैली का आगाज किया। इसके बाद वे शहर के विभिन्न मोहहलों एयर वार्डों से गुजरते गए और कांग्रेसी नेता व वर्कर उनका स्वागत करते गए। उनके साथ खन्ना नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान विकास मेहता, ब्लाक कांग्रेस प्रधान जतिंदर पाठक, इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन गुरमिंदर सिंह लाली, जिला यूथ कांग्रेस प्रधान अमित तिवारी, पार्षदों में गुरमीत नागपाल, रविंदर सिंह बब्बू, सुरिंदर बावा, कमल लद्दड़, अमरीश कालिया भी मौजूद रहे।

 

कोटली ने कहा कि खन्ना की जनता ने कांग्रेस को भरपूर प्यार दिया है। स्पष्ट बहुमत देने के लिए वे शहर के आभारी हैं और इससे उन्हें शहर में विकास के कामों में और तेजी लाने का हौंसला मिला है। इसलिए उन्होंने खुद लोगों के पास जाकर आभार जताने को इस साइकिल रैली का आयोजन किया।

यह भी पढ़ेंः नाइट कर्फ्यू की आशंका से असमंजस में लोग, पंजाब में मैरिज पैलसों के कारोबार पर पड़ने लगा असर

 

यह भी पढ़ेंः लुधियाना में सिस्टम फिर शर्मसार...10 दिन पहले पार्क में डिलीवरी, अब सिविल अस्पताल के लेबर रूम के बाहर बच्चे का जन्म

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021