संसू, श्री माछीवाड़ा साहिब (लुधियाना)। जिले के एक गांव में पिछले रविवार को सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई 18 वर्षीय युवती की बुधवार को सिविल अस्पताल लुधियाना में मौत हो गई। एक नाबालिग सहित तीन लोगों ने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया था और उसे खेत में छोड़कर भाग गए थे। युवती की मां ने लोगों की सहायता से उसे अस्पताल में भर्ती करवाया था।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया था कि वह मजदूरी करती है और रविवार शाम को बेटी के साथ पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। वह चारे की एक गठरी घर छोड़ने आ गई, जबकि बेटी चारा काटती रही। जब वह लौटी तो बेटी खेत में बेहोश पड़ी थी। उसे माछीवाड़ा के सिविल अस्पताल ले जाया गया और वहां से उसे लुधियाना रेफर कर दिया गया। होश में आने पर बेटी ने बताया कि खेत में गुरिंदर सिंह, याद¨वदर व एक नाबालिग वहां आए और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें-Loot In Ludhiana: लुधियाना में 3 बदमाशों ने गन प्वाइंट पर ज्वेलर्स शाप से 10 लाख के गहने लूटे

आधिकारिक पुष्टि होने पर जोड़ी जाएगी हत्या की धारा

पुलिस ने थाना माछीवाड़ा में गुरिंदर, यादविंदर व नाबालिग के खिलाफ केस दर्ज कर नाबालिग को छोड़कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। गुरिंदर व यादविंदर मृतका के गांव के ही हैं और मजदूरी करते हैं। उनका कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं है। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर संतोख सिंह ने कहा कि पीड़िता की मौत की पुष्टि होने के बाद हत्या की धारा भी जोड़ी जाएगी। सिविल अस्पताल के डा. गुरमेहर ढिल्लों ने कहा कि युवती दो दिन से उपचाराधीन थी। बुधवार शाम को हालत बिगड़ने पर मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि आराेपिताें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-Improvement Trust Scam: निकाय विभाग ने एडवोकेट अनु चतरथ को सौंप केस, लुधियाना BJP के विरोध के बाद फैसला

Edited By: Vipin Kumar