Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लुधियाना के खन्ना में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में लगी आग, पुराना रिकार्ड जला

लुधियाना के खन्ना के गांव बीजा में वीरवार की देर रात पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में आग लग गई। शार्ट सर्किट से बैंक में लगे एयर कंडीशन में पहले आग लगी। उसके बाद आग ने आसपास पड़े सामान और कागजात को चपेट में ले लिया।

By Vinay KumarEdited By: Updated: Fri, 25 Jun 2021 08:25 AM (IST)
Hero Image
लुधियाना के खन्ना में पीएनबी की शाखा में लगी आग को बुझाते हुए फायर बिग्रेड के कर्मचारी।

खन्ना [सचिन आनंद]। लुधियाना के खन्ना के गांव बीजा में वीरवार की देर रात पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में आग लग गई। आग का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है। शार्ट सर्किट से बैंक में लगे एयर कंडीशन में पहले आग लगी। उसके बाद आग ने आसपास पड़े सामान और कागजात को चपेट में ले लिया। जानकारी के अनुसार वीरवार की रात करीब साढ़े 10 बजे किसी गांववासी ने बैंक में से तेज रोशनी देखी। ध्यान से देखा तो वो आग थी। उसने गांव के लोगों को इसकी सूचना दी। गांव वालों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को फोन किया। सूचना मिलने पर बैंक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। काफी मशक्कत के बाद आग पर फायर ब्रिगेड और फायर सेफ्टी यंत्रों की मदद से काबू पा लिया गया।

बैंक अधिकारी अमरनाथ ने बताया कि लॉकर पूरी तरह से सुरक्षित है। यहां पहले ओबीसी बैंक की शाखा होती थी। बाद में मर्जर के बाद पंजाब नेशनल बैंक की शाखा बन गई। ओबीसी बैंक का कुछ पुराना रिकार्ड रखा था। उसमें आग लगी है। आग का कारण एसी में हुआ शॉर्ट सर्किट है। बाकी जांच के बाद पता चलेगा कि कहीं कोई और नुकसान तो नहीं हुआ है।