Move to Jagran APP

Cyber Crime In Ludhiana: नौसरबाज ने बैंक अकाउंट से उड़ाए 9880 रुपये, Paytm अकाउंट बनाने के लिए किया था फाेन

Cyber Crime In Ludhiana इंटरनेट साइट पर सक्रिय नौसरबाज ने एक व्यक्ति के अकाउंट से 9880 रुपये निकाल लिए। अब घटना के डेढ़ साल बाद थाना पीएयू पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 19 May 2021 02:41 PM (IST)Updated: Wed, 19 May 2021 02:41 PM (IST)
इंटरनेट साइट पर सक्रिय नौसरबाज ने एक व्यक्ति के अकाउंट से 9880 रुपये निकाल लिए। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Cyber Crime In Ludhiana : इंटरनेट साइट पर सक्रिय नौसरबाज ने एक व्यक्ति के अकाउंट से 9880 रुपये निकाल लिए। अब घटना के डेढ़ साल बाद थाना पीएयू पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ परमिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान उड़ीसा के बालेश्वर स्थित कमर्दा निवासी सोमेन बोस के रूप में हुई।

loksabha election banner

पुलिस ने हैबोवाल कलां निवासी राजपाल की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। दिसंबर 2019 में पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में उसने बताया कि 18 दिसंबर 2019 को उसने पेटीएम अकाउंट बनाने के लिए कस्टमर केयर नंबर पर फोन किया तो उधर से किसी ने उठाया नहीं। इसके बाद में उसे एक दूसरे नंबर से फोन आया।

उधर से बात करने वाले ने खुद को पेटीएम का प्रतिनिधि बताते हुए कहा कि उसके पेटीएम का केवाइसी पूरा हो गया है। उसे क्विक स्पोर्ट नाम की एक एप डाउनलोड करनी होगी। राजपाल ने उसके भेजे लिंक से जैसे ही उस एप को डाउनलोड किया। उसके एचडीएफसी बैंक अकाउंट में से उक्त रकम निकल गई। परमिंदर सिंह ने कहा कि पुलिस की साइबर सेल टीम ने आरोपित का नाम व पता निकाल कर दिया है। उसके ठिकाने पर रेड के लिए पुलिस टीम भेजी जाएगी। इस मामले में आराेपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-प्रशांत किशाेर बनकर गाैरव ने पंजाब के 13 कांग्रेसियाें से तय किया था सौदा, राजस्थान के नेता से भी ठगे थे दाे कराेड़

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Punjab: पंजाब में दिखेगा Cyclone Tauktae का असर, आंधी-बारिश के आसार; पचास किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलेंगी हवाएं

यह भी पढ़ें-Ludhiana Vegetable Rate List : ये है बुधवार के लिए सब्जियों व फलों की रेट लिस्ट, देखें क्या है भाव

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.