Move to Jagran APP

Ludhiana Municipal Poll Results 2021: निकाय चुनाव में आजाद उम्मीदवाराें की बल्ले-बल्ले, भाजपा से ज्यादा सीटाें पर किया कब्जा

Ludhiana Municipal Poll Results 2021 लुधियाना जिले में मतगणना में आ रहे नतीजों से साफ है कि नगर कौंसिलों पर कांग्रेस का ही दबदबा बना रहेगा। वोटरों ने एकतरफा रूख दिखाते हुए कांग्रेस के पक्ष में वोट किया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 17 Feb 2021 11:40 AM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 03:33 PM (IST)
जगराओं में उम्मीदवार की जीत का जश्न मनाते समर्थक। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Municipal Poll Results 2021: नगर निकाय के चुनावाें में कांग्रेस ने परचम लहराते हुए सबकाे चित कर दिया। जिले के परिणामों पर नजर दौड़ाई जाए तो दिग्गज दलों के उम्मीदवारों के बीच आजाद उम्मीदवार ज्यादा कामयाब रहे। बड़े राजनीतिक दल आप और भाजपा से ज्यादा सीटें (11) आजाद उम्मीदवार ले गए। शिअद के लिए एक उपलब्धि रही। नगर कौंसिल चुनावों के ज्यादातर नतीजे कांग्रेस के पक्ष में आ रहे हैं। पंजाब में काेराेना संकट व किसान आंदाेलन के बाद यह चुनावी नतीजे कांग्रेस के लिए किसी संजीवनी से कम नहीं हैं।

loksabha election banner

 जगराओं के वार्ड नं. 13 से  कांग्रेस की अनिता सभरवाल विजेता रही। (जागरण)

उन्होंने साहनेवाल में हुए एक सीट के उपचुनाव में कांग्रेस की झोली से सीट छीन ली। हालांकि दाखा उपचुनाव में कांग्रेस जीत दर्ज करने में सफल रही। शिअद को सबसे ज्यादा कामयाबी नेशनल हाईवे के किनारे वाले क्षेत्र खन्ना, समराला और साहनेवाल में मिली। खन्ना 06 समराला में 05 और साहनेवाल की एकमात्र सीट अपनी झोली में डाल ली।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Municipal Poll Results 2021: निकाय चुनाव में सत्ता पक्ष की आंधी में उड़ा विपक्ष, सभी छह काउंसिल पर कांग्रेस का कब्जा

विजेता उम्मीदवार एवं उनके समर्थक जश्न में डूबे

चुनाव परिणाम आते ही उम्मीदवारों एवं समर्थकों में जश्न का दाैर शुरू हाे गया है। ज्यों ज्यों चुनाव परिणाम आ रहे हैं। विजेता उम्मीदवार एवं उनके समर्थक जश्न में डूब गए हैं। ढोल नगाड़ों की थाप पर लड्डूओं से मुंह मीठा कराया जा रहा है। साथ ही विजेता उम्मीदवार इस जीत को जनता की जीत बता रहे हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.