Move to Jagran APP

लुधियाना के होजरी मालिक ने की लाखों की ठगी, 41.50 लाख लेकर यूपी सरकार को नहीं भेजे स्वेटर

उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से स्कूली छात्रों को बांटे जाने वाले स्वेटरों की सप्लाई करने वाले स्थानीय होजरी मालिक ने लाखों की ठगी मार ली।

By Edited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 05:00 AM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 09:23 AM (IST)
लुधियाना के होजरी मालिक ने की लाखों की ठगी, 41.50 लाख लेकर यूपी सरकार को नहीं भेजे स्वेटर

लुधियाना, जेएनएन। उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से स्कूली छात्रों को बांटे जाने वाले स्वेटरों की सप्लाई करने वाले स्थानीय होजरी मालिक ने लाखों की ठगी मार ली। थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने कैलाश नगर रोड की जायसवाल कॉलोनी स्थित संजय निट फैब व एमडी होजरी के मालिक इंद्रजीत के खिलाफ केस दर्ज किया।

loksabha election banner

नई दिल्ली (वेस्ट) के मुल्तान नगर के हरि सिंह पार्क वासी प्रेम नारायण शुक्ला ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार स्कूली छात्रों को निश्शुल्क स्वेटर देती है। उनकी एसोसिएट कंपनी लुधियाना की विभिन्न होजरी से स्वेटर खरीद कर सरकार को भिजवाती है। अक्टूबर 2019 में उत्तर प्रदेश के बाराबांकी जिले के लिए 3.42 लाख स्वेटर की मांग थी। इसका कांट्रेक्ट आरोपित को दिया। इसके लिए एडवांस में 41.50 लाख रुपये भी भेज दिए, लेकिन स्वेटर नहीं भिजवाए।

इसके बाद कई बार पंचायत भी हुई, जिसमें वो माल भेजने के लिए राजी हो गया, मगर बाद में मुकर गया। वहीं एएसआइ राधे श्याम ने बताया कि नवंबर 2019 को पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत पड़ताल के बाद आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

बाप-बेटी का मोबाइल झपट ले गए बाइकर्स

कूमकलां के गांव भागपुर में पैदल चले जा रहे बाप व बेटी का मोबाइल मोटरसाइकिल सवार झपटकर ले गए। थाना कूमकलां पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआइ कमलजीत सिंह को गांव भागपुर स्थित श्री गणेश बाला जी फैक्ट्री में रहने वाले मोहम्मद मकबूल ने बताया कि एक सितंबर को पत्नी अर्जीना व बेटी मोसिया के साथ कोहाड़ा गया था। वहां असम जाने के लिए सीट बुक कराई। इसके बाद रात 8.30 बजे वहां से लौट रहे थे। जैसे ही गांव भागपुर स्थित वीनस फैक्ट्री के पास पहुंचे, तो बुलेट मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने उसका व बेटी का मोबाइल झपट लिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.