जागरण संवाददाता, लुधियाना। मोहल्ला जसपाल कालोनी ग्यासपुरा में भजन गायक मनोज सुमन एंड पार्टी के घर देर रात 2:00 बजे चोर दीवार फांद कर घुस आए। चाेर मोबाइल व अटैची बैग में रखी 25 हजार की नगदी चुरा ले गए। गायिका सुमन की जब आंख खुली तो उन्होंने देखा कि चेक शर्ट पहने हुए युवक दीवार फांद भाग गए। इसके बाद सुमन ने पति मनोज को जगाया। मनोज ने अपने चोर को ढूंढने की कोशिश भी की लेकिन वह कहीं दूर चला गया था। इससे पहले पड़ोसी के घर में भी चाेराें ने मोबाइल और घर में पड़ी नगदी पर हाथ साफ किया था।

मनोज ने दूसरे के मोबाइल से पुलिस कंट्रोल रूम नंबर पर फोन किया तो उन्होंने कहा कि आप 112 पर फोन कीजिए। 112 पर फोन करने पर पीसीआर मोटरसाइकिल नम्बर 25 से हेड कांस्टेबल साहब सिंह पहुंचे उन्होंने पहुंचकर मौके की जांच पड़ताल की। उन्होंने कहा कि सुबह कंगनवाल चौकी जाकर में शिकायत दें। इसके बाद मनोज ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल के मुख्य सलाहकार चन्द्रभान चौहान को अपनी आपबीती सुनाई तो उन्होंने कंगनवाल चौकी इंचार्ज गगनदीप सिंह के मोबाइल पर कई बार फोन किया।

चंद्रभान चौहान ने चौकी इंचार्ज का फाेने नहीं मिलने पर साहनेवाल के थाना प्रभारी बलविंदर सिंह को फोन किया और कार्रवाई करने की गुजारिश की। मनोज ने कंगनवाल चौकी में जाकर ड्यूटी अफसर एएसआइ दीपचंद को मामले की जानकारी दी है। जांच अधिकारी एएसआइ दीपचंद ने मामले की जांच शुरू कर दी है। चोर ने मनोज का मोबाइल तुरंत स्विच ऑफ कर दिया। मनोज विगत 7 अक्टूबर से लगातार महामाई का जागरण कर रहे थे और 22 अक्टूबर को कोई प्रोग्राम नहीं था और वह घर अपने मकान के दूसरे मंजिल पर सोए हुए थे।

यह भी पढ़ें-अब राजा वडिंग ने भी साधा अरूसा आलम के बहाने कैप्टन पर निशाना, पूछा- क्या यह सुरक्षा के लिए खतरा नहीं

Edited By: Vipin Kumar