Move to Jagran APP

लुधियाना में चोरों का आतंक, ताले तोड़ लाखों के जेवर व नगदी पर साफ किया हाथ, सुल्तानपुर लोधी दर्शन के लिए गया था परिवार

एएसआइ उमेश कुमार ने बताया कि उक्त केस लाल बाग निवासी सरवर की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि गत 18 सितंबर को वो अपने परिवार के साथ सुल्तानपुर लोधी दर्शन के लिए गया था।

By Rajan Kumar Edited By: DeepikaPublished: Mon, 26 Sep 2022 02:26 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 02:26 PM (IST)
लुधियाना में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। (सांकेतिक चित्र)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। न्यू राजगुरु नगर के लाल बाग इलाके के एक मकान में ताले तोड़कर घुसे चोर वहां से लाखों रुपये के जेवर, नगदी व अन्य कीमती सामान चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला, जब तीर्थस्थल दर्शन के लिए गया परिवार वापस लौटा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना सराभा नगर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एएसआइ उमेश कुमार ने बताया कि उक्त केस लाल बाग निवासी सरवर की शिकायत पर दर्ज किया गया है। अपने बयान में उसने बताया कि गत 18 सितंबर को वो अपने परिवार के साथ सुल्तानपुर लोधी दर्शन के लिए गया था। अगली रात 8 बजे जब वो घर लौटे तो अंदर पड़ा सारा सामान बिखरा पड़ा था। सीढ़ियाें लगा दरवाजा खुला हुआ था।

चेक करने पर पता चला कि सीढ़ियों के ताले तोड़कर अंदर घुसे चोर अलमारी में पड़े सोने चांदी के जेवर, 26 हजार रुपये की नगदी, दो मोबाइल फोन, उसका व उसकी बहन समृति का पासपोर्ट समेत घर में लगे सीसीटीवी कैमरे तथा डीबीआर चोरी करके ले गए हैं। उमेश कुमार ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः- लूटपाट, झपटमारी व चोरी के आरोप में तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, लुधियाना। पुलिस ने लूटपाट, झपटमारी व चोरी करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 4 मोबाइल फोन और लोहे का एंगल बरामद किया गया। उनके खिलाफ दो केस दर्ज करके सोमवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

पुलिस की सीआइए-2 टीम ने लूटपाट व झपटमारी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 4 मोबाइल फोन बरामद हुए। उनके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 5 में केस दर्ज किया गया। हवलदार बलजिंदर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान ढंडारी रेलवे स्टेशन के निकट झुग्गियों में रहने वाले अब्दुल हसन तथा गंगा नंदन के रूप में हुई। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बस स्टैंड स्थित ध्यान सिंह कांप्लेक्स के बाहर दबिश देकर दोनों काे उस समय काबू किया।

उधर, थाना कूमकलां पुलिस ने चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से लोहे का एक एंगल बरामद हुआ। एएसआइ संजीव कुमार ने बताया कि उसकी पहचान माछीवाड़ा के गांव रहीमाबाद निवासी जगजीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव पंजेटा में दबिश देकर उसे तब गिरफ्तार किया। जब वो चोरी का एंगल बेचने के लिए वहां खड़ा था।

यह भी पढ़ेंः- Navratri 2022: नवरात्र के पूरे 9 दिन रख रहे हैं व्रत तो ऐसे रखें सेहत का ख्याल, डाइट में शामिल करें ये चीजें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.