Move to Jagran APP

लुधियाना की राजीव गांधी कालोनी में दूषित पानी की सप्लाई, भाजपा नेताओं ने निगम के खिलाफ दिया धरना

वार्ड नंबर 23 की राजीव गांधी कालोनी में कुछ दिन पहले भी लोगों ने सीवरेज के पानी के ओवरफ्लो होकर बाहर सड़कों पर जमा होने तथा गंदे पानी का पीने के पानी में मिलने से तंग होकर यहीं धरना लगाया था।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 03:58 PM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 03:58 PM (IST)
लुधियाना की राजीव गांधी कालोनी में दूषित पानी की सप्लाई, भाजपा नेताओं ने निगम के खिलाफ दिया धरना
लुधियाना में भाजपा का निगम के खिलाफ धरना। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर में सीवरेज सफाई की समस्या दिन प्रतिदिन खतरनाक रूप धारण करती जा रही है। सफाई कर्मचारी आयोग के चेयरमैन गेजा राम ने साहनेवाल थाने में निगम अफसरों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई जिसके बाद से निगम अफसरों ने मैनुअल सफाई पूरी तरह से बंद कर दी। जिसकी वजह से शहर के स्लम एरिया में सीवरेज का पानी सड़कों पर जमा होने लगा।

loksabha election banner

वार्ड नंबर 23 की राजीव गांधी कालोनी में कुछ दिन पहले भी लोगों ने सीवरेज के पानी के ओवरफ्लो होकर बाहर सड़कों पर जमा होने तथा गंदे पानी का पीने के पानी में मिलने से तंग होकर यहीं धरना लगाया था। तब निगम अफसरों ने आश्वासन दिया था कि 30 अगस्त तक समस्या का हल हो जाएगा परंतु अभी तक कुछ नहीं हुआ।

इसके बाद भाजपा सदस्यों ने सोमवार को दोबारा निगम के सब जोन दफ्तर में धरना लगाया। धरने में पहुंचे पूर्व जिला प्रधान भाजपा जतिंदर मित्तल ने अफसरों पर आरोप लगाए कि वे तो विपक्षी दलों के नेताओं के भी फोन नहीं उठाते तो आम लोगों के फोन क्या उठाएंगे।

शहर में महामारी फैलने का खतरा

भाजपा का कहना है कि लोग एक तरफ कोरोना के डर में जी रहे हैं और उपर से उन्हें पीने का भी साफ पानी नहीं मिल रहा है। भाजपा ने कहा कि यही हालात रहे तो शहर में महामारी फैल जाएगी। भाजपा नेताओं ने निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की बाद में निगम के एसई रजिंदर सिंह ने प्रदर्शन करने वालों को आश्वासन दिया कि एक सप्ताह में यह समस्या दूर कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें-Punjab Kisan Andolan: अदाणी लाजिस्टिक्स पार्क व साइलाे प्लांट के बाद अब Walmart का स्टोर बंद, सैकड़ों कर्मियों की नौकरी पर संकट

ये रहे माैजूद

इस मौके पर धर्मेंद्र शर्मा, शशि भूषण, जतिंदर गोरियन, भारत भूषण गर्ग, रोशन राव, दिनेश कुमार, मोनू कटारिया, राजा झा, सुनील कुमार, रविंद्र कुमार व संदीप आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में जाम सीवरेज ने कर दिया कारोबार चौपट, पार्षद व अफसर नहीं सुन रहे समस्या; दुकानदाराें का प्रदर्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.