Move to Jagran APP

लुधियाना के विधायक बैंस के खिलाफ अकाली नेता गोशा ने खाेला माेर्चा; पुलिस पर दुष्कर्म का मामला लटकाने का आराेप

युवा अकाली दल के जिलाध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि बैंस ब्रदर्स कांग्रेस के साथ बातचीत कर रहे थे और कभी भी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इसके कारण पुलिस सिमरजीत बैंस के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 03:57 PM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 03:57 PM (IST)
युवा अकाली दल के जिलाध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा महिला से मिलने पहुंचे। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के खिलाफ दुष्कर्म के एक मामले में कार्रवाई नहीं करने पर युवा अकाली दल के जिलाध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा ने शनिवार काे कांग्रेस सरकार और लुधियाना पुलिस की खिंचाई की। गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि पुलिस कार्रवाई करने के बजाय, पीड़ित को परेशान कर रही थी और उसे शांतिपूर्वक विरोध करने की अनुमति नहीं दी। गुरदीप गोशा पुलिस आयुक्त के पास पहुंचे और महिला के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया

loksabha election banner

 यह भी पढ़ें-Farmers Suicide : पंजाब के होशियारपुर में किसान पिता-पुत्र ने की खुदकुशी, कृषि सुधार कानूनों से थे परेशान

युवा अकाली दल के जिलाध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि बैंस ब्रदर्स कांग्रेस के साथ बातचीत कर रहे थे और कभी भी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इसके कारण पुलिस सिमरजीत बैंस के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। गोशा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार पुलिस को तुरंत मामला दर्ज करना चाहिए था और फिर जांच करनी चाहिए थी। लेकिन पुलिस ने आरोपित को पर्याप्त समय दिया है और वह महिला बयान वापस दिलवा सकता है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने सिमरजीत सिंह बैंस के मामले में एक अलग कानून अपनाया है।

महिला को कानूनी लड़ाई लड़ने में मदद करने का दिया आश्वासन

गुरदीप गोशा ने सवाल किया कि पीड़ित के पास व्हाट्सएप चैट और कॉल रिकॉर्डिंग सहित सभी सबूत थे लेकिन फिर भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही थी। गोशा ने कहा कि एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते वह महिला को कानूनी लड़ाई लड़ने में मदद करेगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.