Move to Jagran APP

बठिंडा में AAP नेता ने थानेदार के तबादले के लिए मांगी रिश्वत, Audio वायरल हाेने के बाद पार्टी से निकाला

भ्रष्टाचार खत्म करने का वादा लेकर सत्ता में आई आम आदमी पार्टी के नेता अब इसमें घिरने लगे हैं। बठिंडा जिले में एक आडियाे वायरल हाे रहा है। आडियाे में एक आप नेता थानेदार से तबादले की एवज में रिश्वत मांग रहा है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 09:34 AM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 03:34 PM (IST)
बठिंडा में AAP नेता ने थानेदार के तबादले के लिए मांगी रिश्वत, Audio वायरल हाेने के बाद पार्टी से निकाला
आम आदमी पार्टी के एक नेता की रिश्वत मांगते हुए आडियो वायरल। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, बठिंडा। जिले के आम आदमी पार्टी के एक नेता की रिश्वत मांगने का आडियो वायरल हुआ है। आडियो में आम आदमी पार्टी के एससी विंग के ब्लाक इंचार्ज की किसी व्यक्ति से बात हो रही है। बात करने वाला व्यक्ति गोनियाना पुलिस थाने में लगे किसी पुलिस अधिकारी का नाम लेकर कह रहा था कि वह किली निहाल सिंह वाला चौकी में लगना चाहता है। कितने पैसों की बात करें। आप नेता ने कहा कि 15 हजार में बात करने को कहा तो वह बोला कि 30 हजार में बात कर लेंगे।

loksabha election banner

भुच्चो मंडी के विधायक ने की पुष्टि

आप के एससी विंग का नेता बोला कि चलो जल्दी बात करो, मुझे भी पैसों की जरूरत है। उक्त व्यक्ति नेता को बोल रहा है कि आज तो मेरी टांगों में बहुत दर्द है। आगे से आप नेता बोला है कि अगर जेब में चार पैसे हो तो टांगे भी दर्द नहीं करती। अब अपने पास पैसा नहीं है, इसलिए ही टांगें दर्द करती हैं। वहीं दूसरी ओर इस आडियो के वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी ने उसको पार्टी से निकाल दिया है। भुच्चो मंडी के विधायक मास्टर जगजीत सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया।

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर स्वास्थ्य मंत्री काे किया था बर्खास्त

सीएम भगवंत मान ने पिछले दिनाें स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला काे टेंडर में कमीशन मांगने के आराेप लगने के बाद बर्खास्त कर दिया था। आम आदमी सरकार में विजय सिंगला को स्वास्थ्य तथा परिवार कल्याण का जिम्मा सौंपा गया था। जानकारी के मुताबिक, स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला ठेके के लिए अधिकारियों से 1 प्रतिशत कमीशन की मांग कर रहे थे। इसकी शिकायत मुख्यमंत्री तक की गई। पंजाब सीएमओ के मुताबिक, सिंगला के खिलाफ पुख्ता सबूत मिले थे।

यह भी पढ़ें-Road Accident In Punjab: कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग के निजी सचिव की कार दुर्घटना में माैत, ट्रैक्टर से टक्कर में हुआ हादसा

यह भी पढ़ें-लुधियाना के काराेबारी का शादी का सपना टूटा, 'लुटेरी दुल्हन' लाखों का चूना लगाकर फरार; पहले कर चुकी है 2 शादियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.