Move to Jagran APP

मोबाइल और नकदी लूटने वाला गिरफ्तार

थाना सतनामपुरा पुलिस ने लुटेरा को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Nov 2021 11:36 PM (IST)Updated: Sun, 14 Nov 2021 11:36 PM (IST)
मोबाइल और नकदी लूटने वाला गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : एक माह पहले दातर के बल पर मोबाइल और नकदी लूटने के आरोपित को थाना सतनामपुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए युवक के साथी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है। एसपी फगवाड़ा सरबजीत सिंह बाहिया ने बताया कि सतनामपुरा थाना के एसएचओ अमनप्रीत कौर के नेतृत्व में एएसआइ जसबीर सिंह ने आरोपित को काबू किया है। उल्लेखनीय है कि 18 अक्टूबर को वरिदर सिंह निवासी रायपुर फराला जालंधर के साथ तीन युवकों ने दातर के बल पर उससे दो मोबाइल फोन और 1600 रुपये व बैग जिसमें जरुरी दस्तावेज थे लूट लिए थे। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। शनिवार रात एएसआइ जसबीर सिंह ने नाकबंदी के दौरान कुलविदर कुमार उर्फ बोबी निवासी बतूरा नूरमहल को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने उक्त वारदात को अंजाम देने की बात कबूली। पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल फोन व वारदात में इस्तेमाल किया गया मोटरसाइकिल बरामद किया। पुलिस ने उसके साथी मनप्रीत सिंह उर्फ मनी ढींडसा निवासी ढींडसा जालंधर को भी नामजद किया है। कुलविदर को अदालत में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

loksabha election banner

270 किलो चूरापोस्त के साथ दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कपूरथला : सीआइए पुलिस ने शेरपुर दोनां के समीप बोरों में चूरापोस्त भर रहे छह लोगों में से दो को काबू किया है। कार्रवाई के दौरान दो अन्य आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

सीआइए स्टाफ के इंचार्ज सुरजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ गांव रामपुर जगीर की तरफ गश्त को जा रहे थे। गांव शेरपुर दोनां के थोड़ा आगे एक इनोवा खड़ी दिखाई दी जिसके बाएं तरफ कच्चे रास्ते खेतों की तरफ एक ट्रक खड़ा दिखाई दिया। ट्रक के आगे छह लोग बोरे में चूरापोस्त भर रहे थे। पुलिस ने संदेह के आधार पर पीछा किया। चार लोग भाग कर इनोवा गाड़ी में बैठ कर फरार हो गए जबकि दो लोग ट्रक में बैठ कर भागने की कोशिश करने लगे लेकिन पुलिस टीम ने दोनों को काबू कर लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम गुरचरण सिंह निवासी चंदन नगर करतारपुर, संदीप सिंह निवासी बागीवाल बताया। फरार हुए आरोपियों की पहचान गुरदित्त सिंह उर्फ गिट्टू, टिक्का सिंह, दीदार सिंह व परमात्मा सिंह उर्फ भोला सभी निवासी गांव सैचा सुल्तानपुर लोधी के रुप में हुई है। पुलिस ने मौके से 18 बोरों से 270 किलो चूरापोस्त बरामद किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.