संवाद सहयोगी, नकोदर (जालंधर)। नकोदर में एक फल बेचने वाले से नौ युवकों ने जबरन पैसे मांगे। फल विक्रेता ने इसके लिए मना किया तो उन्होंने तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। थाना सिटी पुलिस ने एक ज्ञात और आठ अज्ञात युवकों पर केस दर्ज कर लिया है। घायल की पहचान शाहनवाज निवासी प्रीत नगर नकोदर के रूप में हुई है। उसे सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया। थाना सिटी प्रभारी जतिंदर कुमार ने बताया कि शाहनवाज ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि वह नूरमहल रोड पर फल की दुकान चलाता है।

बुधवार देर शाम कंग साहिब राय का रहने वाला सतनाम सिंह उर्फ सत्ता अपने आठ साथियों समेत दुकान पर आया और उससे जबरन पैसे मांगने लगा। उसने इन्कार किया तो तेजधार हथियारों व बेसबालों से हमला कर घायल कर दिया और जाते हुए धमकियां देकर पूरे दिन की कमाई छीन ले गया। शाहनवाज ने बताया कि सत्ता पहले भी उससे पैसे मांगता था और मना करने पर झगड़ा करता था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-Drugs Problem in Punjab: तीन बहनों के इकलौते भाई की चिट्टे ने ले ली जान, स्वजनाें ने सेहरा बांध दी अंतिम विदाई

 

यह भी पढ़ें-पिता के डांटने पर घर से भागे बच्चों को परिजनों के हवाले किया

किशनगढ़। बीते दिनों तीन बच्चे बड़ी बेटी रज्जी (11), छोटा बेटा मुनीष (8) व एक छोटी बेटी (7) पिता राम संजीवन निवासी गांव भतीजा, करतारपुर के डांटने पर बिना बताए घर से कहीं चले गए। घूमते हुए बच्चे ब्यास पिंड भट्ठा नजदीक कालोनी रोड पर पुलिस को लावारिस हालत में मिले। आज अलावलपुर पुलिस के एएसआई परमजीत सिंह व हेड कांस्टेबल कुलदीप सिंह ने बच्चों को माता चंदू देवी पत्नी राम संजीवन के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में कांग्रेस कार्यकर्ता ने खुदकुशी की, नवजोत सिद्धू के नाम आडियाे जारी किया, कहा- पार्टी में नहीं होती सुनवाई

 

 

Edited By: Vipin Kumar