जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में रामा मंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आते दकोहा चौकी की पुलिस ने चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक 19 साल के युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक की पहचान रामगढ़िया निवासी रवीश शर्मा के रूप में हुई है। मामले की जानकारी देते हुए चौकी प्रभारी गुरविंदर सिंह विर्क ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला एक युवक इलाके में चोरी के गहने बेचने की फिराक में आया हुआ है जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से तीन मोबाइल फोन, चांदी के जेवर, घड़ी और अन्य सामान बरामद कर लिया।

गिरफ्तार युवक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए पुलिस ने उससे पूछताछ करनी शुरू कर दी है। पुलिस की शुरुआती पूछताछ में यह सामने आया है कि युवक से बरामद किया गया सामान उसने दकोहा निवासी पवन कुमार के घर से चुराया था जिसके बाद पुलिस आरोपित से पूछताछ कर वारदात के दौरान चोरी किए गए अन्य सामान को बरामद करने की कोशिश कर रही है। साथ ही पुलिस इस बात की भी जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है कि इलाके में चोरी के गहने कौन खरीदता है।

यह भी पढ़ें-  पंजाब को दहलाने की साजिश नाकाम, पाक से ड्रोन से आई असलहा की खेप बरामद; 22 विदेशी पिस्टल, मैगजीन, कारतूस व हेरोइन बरामद

मामले की जानकारी देते हुए एसीपी बलविंदर इकबाल सिंह काहलों ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपित पर पहले से ही चोरी का एक केस दर्ज है जिसके बाद पुलिस बुधवार को आरोपित को कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड हासिल करने की कोशिश करेगी ताकि इलाके में हुई चोरी के अन्य वारदातों का भी खुलासा किया जा सके।

यह भी पढ़ें-  तरनतारन के पट्टी में पुरानी इमारत से मिले तोप के दो गोले, पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच की शुरू

Edited By: Vinay Kumar