संवाद सहयोगी, जालंधर। जालंधर सीआईए स्टाफ की टीम ने हेरोइन तस्करी करने आए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान अजीत नगर निवासी वरुण उर्फ सेठी के रूप में हुई है। जांच में सामने आया है कि पांचवी पास वरुण पिछले काफी समय से हेरोइन तस्करी का काम कर रहा है। उसके खिलाफ पहले भी हेरोइन तस्करी के मामले दर्ज हैं। सीआईए स्टाफ ने गुप्त सूचना के आधार पर अजीत नगर के पास नाकाबंदी की थी। इस दौरान बाइक पर आया एक व्यक्ति नाका देकर भागने लगा तो पुलिस ने पीछा कर उसे काबू किया। उसके पास से पांच ग्राम हेरोइन मिली और उसकी बाइक भी जब्त कर ली गई। वरुण के खिलाफ 2015 में भी थाना रामामंडी में हेरोइन तस्करी का एक मामला दर्ज है। इस मामले में पुलिस को वह वांछित है।

जल्दी अमीर बनने के लिए शुरू किया हेरोरन तस्करी का धंधा

पुलिस की जांच में यह बात भी सामने आई है कि वरुण ने जल्दी अमीर बनने के लिए हेरोइन तस्करी का धंधा शुरू किया। पेशे से ड्राइवर का काम करने वाले वरुण ने पिछले काफी समय से ड्राइवरी छोड़कर हेरोइन तस्करी शुरू कर दी थी। वह जल्द से जल्द अमीर बनना चाहता था और ड्राइवर के पेशे में उसे इतने पैसे नहीं मिलते थे। कोरोना की वजह से उसका काम भी बंद था।

कई बड़े तस्करों से हैं संबंध

हेरोइन तस्करी में पकड़े गए वरुण के संबंध कई बड़े नशा तस्करों से हैं। पुलिस उसे रिमांड पर लेकर इस बारे में पूछताछ करेगी। यह भी पता चला है कि उसे सप्लाई देने वाले पंजाब के कई बड़े तस्कर शामिल हैं। रिमांड के दौरान उससे पूछताछ के बाद पुलिस नशा तस्करी की चेन को ब्रेक करने का प्रयास करेगी।

यह भी पढ़ें-  जालंधर में बोले सुखबीर बादल- पंजाब कांग्रेस में मिसल युग की वापसी, सिंघु बार्डर पर जान गंवाने वाले किसानाें को मिले आर्थिक सहायता

Edited By: Vinay Kumar