Move to Jagran APP

बेटी को गालियां दे रही भाभी को रोका तो ईंट मार कर दी केबल कारोबारी की हत्या, जालंधर के मोहल्ला बस्ती शेख में हुई घटना

जालंधर के बस्ती शेख में केबल कारोबारी को अपनी बेटी को गालियां दे रही भाभी को रोकना भारी पड़ गया। भाभी ने बेटियों के साथ मिलकर ईंट मारकर अश्वनी की हत्या कर दी। पुलिस ने अश्वनी की भाभी कौशल्या और उसकी बेटियों निक्कू और ज्योति को गिरफ्तार कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Tue, 10 May 2022 08:17 AM (IST)Updated: Tue, 10 May 2022 08:17 AM (IST)
जालंधर में भाभी ने ईंट से हमला कर केबल कारोबारी की हत्या कर दी।

संवाद सहयोगी, जालंधर। मोहल्ला बस्ती शेख में भगवान वाल्मीकि मंदिर के पास रहने वाले व केबल कारोबारी अश्वनी को सोमवार दोपहर करीब दो बजे अपनी बेटी को गालियां दे रही भाभी को रोकना भारी पड़ गया। उसकी भाभी ने अपनी बेटियों संग मिलकर ईंट मार अश्वनी की हत्या कर दी। थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने शुभम के बयानों पर अश्वनी की भाभी कौशल्या और उसकी बेटियों निक्कू और ज्योति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। देर शाम पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार भी कर लिया।

पुलिस को दिए बयानों में अश्विनी के बेटे शुभम ने बताया कि उसके पिता केबल का काम करते थे। कुछ समय पहले उसके ताया की मौत हो गई थी। पिछले 15 वर्षों से उसकी ताई घर में क्लेश करती रहती थी। उनके घर पास-पास ही हैं। उसकी ताई ने उनके घर की तरफ अपना बाथरूम बनाया हुआ है और सारा पानी उनके घर की तरफ गिराती है। बदबू आने के कारण उन्होंने कई बार मना किया, लेकिन वह नहीं मानती। आरोप है कि उनकी जमीन पर भी वह कब्जा करके बैठी है। जब भी उसे रोकते हैं तो घर में लड़ाई झगड़ा होता है।

इस मामले को लेकर पुलिस को शिकायत भी की हुई है। शुभम का आरोप था कि सोमवार सुबह भी उसकी ताई क्लेश कर रही थी। उसके पिता अश्वनी ने उसे कई बार रोका। इस दौरान अश्विनी की बेटी भी बीच-बचाव में आई तो कौशल्या और उसकी बेटियों ने उसे भी गालियां निकालनी शुरू कर दी। उसके पिता इसी बात पर कौशल्या के घर गए और कहा कि बेटी को गाली मत निकालें। इस पर कौशल्या और उसकी दोनों बेटियों ने उसके पिता को जमीन पर गिरा कर पीटना शुरू कर दिया।

शुभम ने बताया कि वह अपनी माता और बहन के साथ पिता को बचाने गया तो उस पर भी हमला कर दिया। इसी बीच कौशल्या और उसकी बेटियों ने उसके पिता के सिर पर ईंट मार दी, जिससे वह लहूलुहान हो गए। लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। एसीपी वरयाम सिंह ने बताया कि यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि सिर्फ घरेलू विवाद के लिए ही मारपीट हुई थी या कोई और भी कारण था।

पति को तंग करती थी, जान से मारने की देती थी धमकी

वारदात के बाद अश्विनी की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल था। उसका कहना था कि उसकी जेठानी कौशल्या और उसकी बेटियां हमेशा घर में लड़ाई करती थीं। उसका आरोप था कि उसकी जेठानी बिना शादी के ही उसके जेठ के साथ रह रही थी। यह भी आरोप था कि उसके जेठ की मौत में भी कहीं न कहीं जेठानी का ही हाथ था। जेठ की मौत के बाद कौशल्या उनके घर पर कब्जा करना चाहती थी। वह उनके पति को तंग करती थी और जान से मारने की धमकी देती रहती थी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.