Move to Jagran APP

जालंधर में एसपी के घर पर हमला करने वालों की तलाश में छापामारी, पुलिस जल्द कर सकती है आरोपितों को गिरफ्तार

जालंधर में एसपी अरविंदर सिंह के घर पर हमला करने के मामले में पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। देर रात तक पुलिस ने कुछ लोगों को राउंड अप किया था लेकिन असल आरोपित वंश और बिल्ला फरार हैं।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sun, 07 Nov 2021 10:49 AM (IST)Updated: Sun, 07 Nov 2021 10:49 AM (IST)
जालंधर में एसपी के घर पर हमला करने वालों की तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है।

संवाद सहयोगी, जालंधर। जालंधर में थाना डिवीजन सात इलाके के सुभाना गांव स्थित पंजाब एवेन्यू में देर रात पंजाब पुलिस में तैनात एसपी अरविंदर सिंह के घर पर बीती रात हमला करने के मामले में पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। देर रात तक पुलिस ने कुछ लोगों को राउंड अप किया था लेकिन असल आरोपित वंश और बिल्ला फरार हैं। देर रात तक पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कई जगह पर दबिश दी लेकिन कोई हाथ नहीं आया। एसीपी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ बिल्ला और वंश की तरफ से लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है।

एसीपी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि शिकायत आई थी लेकिन अभी तक इस मामले में कोई तथ्य सामने नहीं आया है। उन्होंने बताया कि जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है। बीती रात अज्ञात बदमाशों ने तेजधार हथियारों के साथ सुभाना गांव स्थित पंजाब एवेन्यू में देर रात नाभा हाई सिक्योरिटी जेल में तैनात एसपी अरविंदरपाल सिंह भट्टी के घर पर हमला कर दिया था। इस हमले के दौरान युवकों ने उनके घर पर जमकर पथराव कर तोड़फोड़ की।

थाना सात पुलिस को दी शिकायत में अरविंदरपाल सिंह भट्टी की पत्नी जसबीर कौर ने बताया कि घर पर सिर्फ उनकी तीन बेटियां और एक बेटा मौजूद थे, जो स्कूल के छात्र हैं। शुक्रवार देर रात करीब 10:15 बजे उनके घर पर पहुंचे कुछ बदमाशों ने घर पर हमला कर दिया। घटना की सूचना के बाद मौके पर एडीसीपी अश्वनी कुमार पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसके बाद बिल्ला और वंश सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.