Move to Jagran APP

उत्तराखंड के युवक की करतूत, Instagram पर दोस्ती के बाद विधवा, उसकी बहन-बेटियों की फोटो पर कॉल गर्ल लिख फोन नंबर किए वायरल

पुलिस ने इस मामले में जुनैद मलिक निवासी यशोदरपुर हरिद्वार (उत्तर प्रदेश) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। महिला सब इंस्पेक्टर सुमन बाला ने कहा कि फिलहाल आरोपित के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 01:59 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 01:59 PM (IST)
जुनैद मलिक निवासी यशोदरपुर, हरिद्वार (उत्तर प्रदेश) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पटियाला, जेएनएन। थाना सिविल लाइन क्षेत्र में 32 वर्षीय विधवा महिला को ब्लैकमेल करने व उसके परिवार की महिलाओं की फोटो पर आपत्तिजनक बातें लिख वायरल करने वाले उत्तराखंड के युवक पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। विधवा महिला की दो साल पहले इंस्टाग्राम पर जुनैद नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे का वाट्सएप नंबर एक्सचेंज किया था। कुछ ही समय बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। उसने महिला, उसकी बहन व बहन की बेटियों की तस्वीरों पर काल गर्ल लिखकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद विधवा महिला ने पुलिस को शिकायत दी। थाना सिविल लाइन पुलिस ने इस मामले में जुनैद मलिक निवासी यशोदरपुर, हरिद्वार (उत्तराखंड) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। महिला सब इंस्पेक्टर सुमन बाला ने कहा कि फिलहाल आरोपित के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार पीड़िता करीब 32 साल की विधवा है। उसने करीब ढाई साल पहले आरोपित की इंस्टाग्राम आईडी से आई फ्रेंड रिक्वेस्ट मंजूर कर ली। इसके बाद दोनों के बीच चैटिंग शुरू हो गई और दोस्ती बढ़ने पर वाट्सएप नंबर भी एक्सचेंज कर लिए। वाट्सएप नंबर मिलने के बाद आरोपित ब्लैकमेल करने लगा तो महिला ने उसे ब्लाक कर दिया। यही नहीं आरोपित ने परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकियां भी दी। अपनी मनमानी न चलती देख जुनैद ने महिला की बहन व उसकी बेटियों की तस्वीरों, शिकायतकर्ता महिला की तस्वीरों पर कॉल गर्ल लिखने के बाद मोबाइल नंबर को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें - पटियाला में बास्केटबॉल के राष्ट्रीय खिलाड़ी को दोस्तों ने भाखड़ा नहर में डूबोया, रात में बुला ले गए थे घर से

गिरफ्तारी करने उत्तराखंड जाएगी पंजाब पुलिस की टीम

इंस्टाग्राम पर वायरल हुई इन तस्वीरों के बाद महिला को अश्लील फोन कॉल्स आने शुरू हो गए तो उन्होंने तुरंत पुलिस को शिकायत कर दी। पुलिस ने जांच में पता लगाया कि आरोपित ने अपने ही इंस्टाग्राम अकाउंट से यह तस्वीरें व मैसेज वायरल किए हैं। इसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए टीम यूपी भेजने की तैयारी कर ली है।

यह भी पढ़ें - पंजाब पुलिस के DSP की काेराेना से माैत, लंग्स ट्रांसप्लांट से थे पीड़ित; सरकार से इलाज में मदद की लगाई थी गुहार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.