जागरण संवाददाता, जागरण। इंटरनेट मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक पुलिस मुलाजिम आइसक्रीम की रेहड़ीवाले से आइसक्रीम लेकर बिना पैसे दिए जाता दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद से ही यह शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि वीडियो कुछ दिन पुराना और शहर के शास्त्री मार्केट चौक का बताया जा रहा है। यहां पहले तो एक स्कूटी सवार पुलिस मुलाजिम वर्दी में दो रेहड़ीवालों से 60-60 रुपये की आइसक्रीम लेता है और फिर बिना पैसे दिए स्कूटी लेकर निकल लेता है। इस दौरान चौक पर खड़े कुछ लोगों ने उसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया।

वीडियो में रेहड़ीवाला यह भी कहते हुए दिखाई देता है कि पुलिस मुलाजिम फ्री में आइसक्रीम लेकर गया है। वीडियो बनाता युवक भी पुलिस मुलाजिम को अपशब्द कहता नजर आता है। वीडियो में पुलिसकर्मी का चेहरा और उसकी स्कूटी का नंबर साफ देखा जा सकता है। हालांकि दैनिक जागरण इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

पुलिसकर्मी पर कार्रवाई होगी : डीसीपी 

मामले को लेकर जब डीसीपी गुरमीत सिंह से बात की गई तो उनका कहना था कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी की पहचान कर कार्रवाई होगी।

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

जून 2021 : थाना भार्गव कैंप में तैनात एक एएसआई का दिव्यांग को लात-जूतों से पीटते हुए वीडियो वायरल। जांच के बाद एएसआइ निलंबित।

13 मई 2021 : फतेहगढ़ साहिब में ठेले से 20 रुपये के अंडे चुराते पुलिस मुलाजिम का वीडियो वायरल। वीडियो वायरल होने के बाद किया गया निलंबित।

14 मई 2021 : पतारा थानाक्षेत्र के जौहला गांव में मां बेटी की बालियां छीनकर भाग रहे पुलिस कांस्टेबल को लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले। विभागीय जांच शुरू।

यह भी पढ़ें-  बीता एक साल लेकिन वही हाल, मौतों से कोई सबक नहीं, पंजाब के गांवों में शाम ढलते ही चलने लगती हैं देसी शराब भट्ठियां

यह भी पढ़ें-  PSEB 12th Result 2021 : जालंधर में 98.14 फीसद विद्यार्थी हुए पास, स्टूडेंट्स ऐसे चेक करें रिजल्ट

 

Edited By: Vinay Kumar