जागरण संवाददाता, अमृतसर। पंजाब कांग्रेस में भारी उथल-पुथल बताने वाले पार्टी अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह अपनी बाकी जिंदगी पाकिस्तानी मित्र आरूसा के साथ बिताए। अरूसा आलम के मामले में सुखजिंदर सिंह रंधावा के बाद अब नवजोत कौर सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आज अमृतसर के गांव में नवजोत कौर सिद्धू विकास कार्य का उद्घाटन करने पहुंची।

पत्रकारों से बात करते हुए नवजोत कौर सिद्धू कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जमकर बरसी। नवजोत कौर ने कहा कि अरूसा की कैप्टन मंत्रिमंडल में कोई दखल थी उनकी सहमति के बिना किसी को भी मंत्री पद नहीं मिलता था। यहां तक कि एसएचओ, एसपी की पोस्टिंग भी उसकी की सहमति से होती थी। नवजोत कौर सिद्धू ने तो यहां तक कह दिया कि कैप्टन सरकार के राज में अरूसा आलम पंजाब पुलिस की डीजीपी थी।

कैप्टन अमरिंदर सिंह की नई पार्टी बनाने पर नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि कैप्टन साहब की यह उम्र पाठ पूजा करने की है। उन्हें बाकी की उम्र अरूसा आलम के साथ बितानी चाहिए। कांग्रेस को कैप्टन की नई पार्टी से फर्क नहीं पड़ने वाला। सिद्धू के हल्के में कैप्टन राज में भेदभाव किया गया। अब बड़े पैमाने पर विकास कार्य होंगे और 2022 के नवजोत सिंह अमृतसर के पूर्वी हलके से ही चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें-  नंगल में बस की टक्कर के बाद टिप्पर से टकराई कार, हिमाचल के युवक की मौत; 20 दिन पहले हुई थी शादी

बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के नजदीकी रहे उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने अरूसा के पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ से संबंध होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच कराई जानी चाहिए। बताया जाता है कि अरूसा आलम पाकिस्तान की पत्रकार रही हैं। वह कैप्टन के चंडीगढ़ स्थित सरकारी आवास पर आती जाती रही हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी महारानी परनीत कौर को भी यह जानती हैं।

Edited By: Vinay Kumar