Move to Jagran APP

अमृतसर में रंजिशन पड़ोसी की हत्या, नौशहरा कलां गांव में आरोपितों ने ईंट-पत्थर मार किया घायल; अस्पताल में मौत

Murder in Amritsar अमृतसर के नौशहरा कलां गांव में रंजिशन कुछ लोगों ने ईंट-पत्थर मारकर पड़ोसी की हत्या कर दी। सब इंस्पेक्टर हरसिमरत कौर ने बताया कि मामले की जांच के बाद सात आरोपितों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sun, 07 Nov 2021 10:59 AM (IST)Updated: Sun, 07 Nov 2021 10:59 AM (IST)
Murder in Amritsar अमृतसर में रंजिशन युवकों ने ईंट-पत्थर मार कर पड़ोसी की हत्या कर दी।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। Murder in Amritsar  अमृतसर के कंबो थाने के अधीन पड़ते नौशहरा कलां गांव में पुरानी रंजिश में कुछ लोगों ने ईंट-पत्थर चलाकर पड़ोसी की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के सुपुर्द कर दिया है। सब इंस्पेक्टर हरसिमरत कौर ने बताया कि मामले की जांच के बाद सात आरोपितों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। नौशहरा कलां गांव निवासी गुरपिंदर सिंह कि शिकायत पर कंबो थाने की पुलिस ने सिमरजीत सिंह, सागर  सिंह, दीपक, हैपी, गुरप्रीत सिंह, बग्गा सिंह और विशाल को नामजद कर लिया है।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाले उक्त आरोपित उनके परिवार के साथ पुरानी रंजिश रखते हैं। सिमरजीत सिंह और उसका परिवार पहले भी कई बार उनके साथ झगड़े कर चुके हैं, लेकिन गांव की पंचायत ने दोनों पक्षों में किसी तरह समझौता करवा दिया था। लेकिन सिमरजीत सिंह मन ही मन उनके परिवार से बदला लेना चाहता था। शुक्रवार की रात वह सारा परिवार घर में आराम कर रहा था। सिमरजीत सिंह अपने उक्त साथियों के साथ उनके घर के बाहर पहुंचा और जान से मारने की धमकियां देने लगा। देखते ही देखते आरोपितों ने घर के बाहर से इंट-पत्थर चलाने शुरू कर दिए।

इस बीच उनका भाई राजिंदर सिंह घर से बाहर निकला तो एक इंट उसके सिर पर जा लगी और वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गए और उन्होंने किसी तरह सवारी का बंदोबस्त करके राजिंदर सिंह को गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां राजिंदर ने शनिवार को दम तोड़ दिया।

यह भी पढें- जालंधर में एसपी के घर पर हमला करने वालों की तलाश में छापामारी, पुलिस जल्द कर सकती है आरोपितों को गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.