Move to Jagran APP

हम करवा चुके वैक्सीनेशन, आपका स्वागत है... इस अंदाज में ग्राहकों को आश्वस्त कर रहे जालंधर के होटल व रेस्टोरेंट

सरकार की गाइडलाइंस के मुताबिक स्टाफ की वैक्सीनेशन करवाई जा चुकी है। आपका हमारे यहां पधारने पर स्वागत है। शहर के कई होटल एवं रेस्टोरेंट अपने मुख्य द्वार पर यह जानकारी देकर कस्टमर्स को आश्वस्त कर रहे हैं।

By Rohit KumarEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 01:46 PM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 01:46 PM (IST)
हम करवा चुके वैक्सीनेशन, आपका स्वागत है...  इस अंदाज में ग्राहकों को आश्वस्त कर रहे जालंधर के होटल व रेस्टोरेंट
सरकार की गाइडलाइंस के मुताबिक कई होटल व रेस्टोरेंट के स्टाफ ने वैक्सीनेशन करवा ली है।

जालंधर, मनुपाल शर्मा। सरकार की गाइडलाइंस के मुताबिक स्टाफ की वैक्सीनेशन करवाई जा चुकी है। आपका हमारे यहां पधारने पर स्वागत है। शहर के कई होटल एवं रेस्टोरेंट अपने मुख्य द्वार पर यह जानकारी देकर कस्टमर्स को आश्वस्त कर रहे हैं कि उन्हें कम से कम स्टाफ की वजह से तो कोरोना वायरस संक्रमित होने की कोई संभावना नहीं है। कॉफी शॉप चेन बरिस्ता की अर्बन एस्टेट फेस टू स्थित आउटलेट पर प्रवेश से पहले ही शीशे पर बकायदा तौर पर यह जानकारी दी गई है कि सारे स्टाफ की वैक्सीनेशन करवाई जा चुकी है। इसके साथ कस्टमर्स को प्रेरित करती जानकारी भी दी गई है कि आप अपने परिजनों समेत तुरंत वैक्सीनेशन करवाएं।

loksabha election banner

कस्टमर्स के लिए सुरक्षित माहौल

बरिस्ता के मास्टर फ्रेंचाइजी करणबीर सिंह ने बताया कि उनकी जितनी भी आउटलेट हैं। सभी पर कार्यरत स्टाफ सदस्यों को वैक्सीन लगवाई गई है। इससे उनका खुद का तो बचाव हो ही रहा है, साथ ही कस्टमर्स के लिए भी यह सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि कस्टमर्स को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करना तो सभी की सामाजिक जिम्मेदारी है और उसी के तहत शीशे पर यह भी लिखवाया गया है कि कस्टमर अपनी और स्वजनों की वैक्सीनेशन भी जरूर करवाएं।

सरकारी गाइडलाइंस को सौ फीसद लागू किया

होटल रेडिसन के संचालक गौतम कपूर ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए सरकार की तरफ से जारी की गई गाइडलाइंस को होटल में 100 फीसद लागू किया गया है। 45 वर्ष से ज्यादा की आयु वर्ग के तमाम सदस्यों की वैक्सीनेशन करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि पूरे होटल परिसर में लगातार छिड़काव करवाया जाता है। स्टाफ सदस्य मास्क लगाकर रखते हैं, लगातार हाथ धोते हैं और होटल में सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई है। शारीरिक दूरी को भी 100 फीसद लागू किया जाता है और कस्टमर्स को भी ऐसा करने के लिए कहा जाता है।

45 वर्ष से ऊपर सभी स्टाफ मेंबर्स की वैक्सीनेशन करवाई

होटल न्यू कोर्ट प्रेसिडेंट के जनरल मैनेजर आदित्य अरोड़ा ने कहा कि सरकार की गाइडलाइंस के मुताबिक 45 वर्ष से ज्यादा की आयु वर्ग के सभी स्टाफ सदस्यों की वैक्सीनेशन करवाई गई है। इसके अलावा स्टाफ सदस्यों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए मास्क लगाने, हाथों को लगातार धोने एवं शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए भी लगातार कहा जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके लिए बकायदा तौर पर कस्टमर्स को भी बताया जा रहा है कि स्टाफ सदस्यों की वैक्सीनेशन करवाई जा चुकी है।

यह भी पढ़ें - हम करवा चुके वैक्सीनेशन, आपका स्वागत है...कुछ इस अंदाज से ग्राहकों को आश्वस्त कर रहे शहर के होटल व रेस्टोरेंट

यह भी पढ़ें - नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस ने दिया बड़ा झटका, पंजाब में पार्टी संगठन में भी नहीं होगी एंट्री


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.