संवाद सहयोगी, बटाला। चरणजीत सिंह चन्नी के सीएम बनने के बाद बटाला में कांग्रेसियों के बीच चली आ रही खींचतान ने नया मोड़ ले लिया है। राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा द्वारा यहां जिला पुलिस बटाला के सभी सीनियर अधिकारी बदल दिए थे। वहीं कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा के करीबी इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन कस्तूरी लाल सेठ को बदल कर अपने नजदीकी पवन कुमार पम्मा को चेयरमैन की कमान सौंप दी थी। बता दें कि कस्तूरी लाल कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा के खासमखास है। उधर, कैप्टन के सीएम की कुर्सी से उतरते हैं फिर से बटाला में राजनीतिक बवाल आ गया है। चन्नी के सीएम बनते ही कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा फिर से पावर में आ गए हैं। जिसके चलते बुधवार को बटाला इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन पवन कुमार पम्मा को 22 दिन के बाद चेयरमैन की कुर्सी से उतारा दिया गया और दोबारा से कस्तूरी लाल सेठ को चेयरमैन बना दिया गया है।

यह भी पढ़ें-  दमनदीप उप्पल बने अमृतसर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चैयरमैन, कैप्टन अमरिंदर के करीबी दिनेश बस्सी की छुट्टी

 

काबिलेजिकर है कि पहले कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदwww.jagran.com/punjab/jalandhar-city-damandeep-uppal-appointed-chairman-of-amritsar-improvement-trust-22043900.htmlर सिंह बाजवा के नजदीकी कस्तूरी लाल सेठ इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन थे, जिन्हें 31 अगस्त को कुर्सी से उतार कर राज्य सभा के मेंबर प्रताप बाजवा के नजदीकी पवन कुमार पम्मा को 31 अगस्त को ट्रस्ट की कुर्सी सौपी, वहीं 22 सितंबर को दोबारा बटाला में हलचल हुई और चेयरमैन पम्मा को कुर्सी से उतरकर दोबारा कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा के नजदीकी कस्तूरी लाल सेठ इंप्रूवमेंट ट्रस्ट का चेयरमैन नियुक्त कर दिया गया।

यह भी पढ़ें-  निराले अंदाज में दिखे पंजाब के सीएम चरणजीत चन्‍नी और नवजोत सिद्धू ने टी स्‍टाल पर लिया चाय व कचौरी का आनंद

 

यह भी पढ़ें-  जालंधर के डेरा सचखंड बल्लां पहुंचे नए CM चरणजीत सिंह चन्नी, संत निरंजन दास से लिया आशीर्वाद

Edited By: Vinay Kumar