Move to Jagran APP

Kangana Ranaut Slap Row: 'पंजाब आतंकवादी है... कहना गलत', कंगना के बयान पर CM मान ने गिना डाली पंजाब की खासियतें

Kangana Ranaut Slap Row कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी मामले में अब पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का बयान भी सामने आया है। उन्होंने इस कृत्य को गलत ठहराया। लेकिन घटना के बाद कंगना के बयान का खंडन करते हुए कहा कि सांसद (कंगना) होने के बावजूद यह कहना कि पूरा पंजाब आतंकवादी है। यह गलत है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Mon, 10 Jun 2024 04:24 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 04:24 PM (IST)
सीएम मान ने कहा कि पूरा पंजाब आतंकवादी है। यह गलत है

डिजिटल डेस्क, जालंधर। हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी मामले में अब पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का बयान भी सामने आया है।

कंगना के बयान पर बोले सीएम मान

— ANI (@ANI) June 10, 2024

सीएम मान ने कंगना को लेकर मीडियाकर्मियों से कहा कि वह गुस्सा था। उसने (कंगना रनौत) पहले भी कुछ कहा था और लड़की (सीआईएसएफ कांस्टेबल) के दिल में इसके लिए गुस्सा भरा हुआ था। ऐसा नहीं होना चाहिए था।

लेकिन एक फिल्म स्टार और एक निर्वाचित सांसद (कंगना) होने के बावजूद यह कहना कि पूरा पंजाब आतंकवादी है। यह गलत है। उन्होंने कहा कि पंजाब के जवान कारगिल में माइनस जीरो डिग्री में खड़े होकर देश की सुरक्षा करते हैं। राजस्थान में गंगानगर और जैसलमेर की सीमाओं पर खड़े होकर 50 डिग्री तापमान में देश की हिफाजत करते हैं।

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर की गई बदसलूकी 

बता दें कि 6 जून को कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कथित रूप से एक सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल द्वारा थप्पड़ मारा गया। जिसके बाद राजनीति में मानो भूचाल आ गया। जहां कुछ लोग कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर के समर्थन में आए तो कुछ लोगों ने कंगना का भी सपोर्ट किया। जानकारी के अनुसार कंगना को थप्पड़ मारने के पीछे की वजह उनका चार साल पहले का बयान बताया जा रहा है। 

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना से बदसलूकी के बाद CISF जवान का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि इसने बोला था किसान आंदोलन में 100-100 रुपये में महिलाएं धरने पर बैठती हैं। वहां मेरी मां भी थी।

यह भी पढ़ें- Punjab News: मोबाइल फोन छीनने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, पुलिस को देखते ही खेतों में भागने लगा था आरोपी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.