Move to Jagran APP

जालंधर की ग्रोवर कॉलोनी में युवक ने पार्क में लगाया फंदा, पुलिस कर्मियों ने बचाया, हालत नाजुक

ग्रोवर कॉलोनी से बुरी खबर आ रही है। यहां के पार्क में एक युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने युवक को बचा लिया है। उसे ईएसआइ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 03:25 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 03:25 PM (IST)
जालंधर की ग्रोवर कॉलोनी में युवक ने पार्क में पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया है।

जालंधर, जेएनएन। 120 फुटी रोड के पास स्थित ग्रोवर कॉलोनी से बुरी खबर आ रही है। यहां के पार्क में एक युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने युवक को बचा लिया है। युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है। उसे ईएसआइ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

महानगर के बस्ती बावा खेल थाना इलाके की ग्रोवर कॉलोनी में सोमवार दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब 120 फुटी रोड के साथ लगती ग्रोवर कॉलोनी के पार्क में दोपहर 3:00 बजे के करीब एक युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इस दौरान पास से गुजर रहे लोगों ने युवक को ऐसा करता देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों और श्रमिकों की मदद से युवक को पेड़ से नीचे उतारा और एंबुलेंस बुलाकर उसे ईएसआइ अस्पताल में भर्ती कराया। युवक की पहचान करते हुए दानिशमंदा में मोहल्ले रहने वाले उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद आत्महत्या करने की वजह का पता लग सकेगा। वहीं, अस्पताल में भर्ती युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। उसका इलाज जारी है। इसके साथ ही, घटना का कारण जानने के लिए पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - जालंधर में कोरोना संक्रमितों के स्वास्थ्य लाभ के लिए जुड़े हाथ, दो मिनट मौन रख मृतकों को दी श्रद्धांजलि

यह भी पढ़ें- पंजाब में गरमाई दलित राजनीति, स्कालरशिप घोटाले के मामले सीएम आवास घेरने जा रहे AAP नेता हिरासत में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.