Move to Jagran APP

जालंधर डेविएट हादसा: घायल छात्र अमन को अस्पताल से मिली छुट्टी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जालंधर डेविएट हादसा करीब ढाई माह बाद अमन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अब पुलिस ने उसकी अधिकारिक तौर पर गिरफ्तारी दिखा दी है। बताया जा रहा है कि इस मामले में अमन ने जमानत ले ली है और पुलिस की जांच में शामिल हो गया है।

By DeepikaEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 09:20 AM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 09:20 AM (IST)
जालंधर डेविएट हादसा: घायल छात्र अमन को अस्पताल से मिली छुट्टी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
जालंधर पुलिस की जांच में शामिल हुआ छात्र अमन। (जागरण)

संवाद सहयोगी, जालंधर: डीएवी इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलाजी (डेविएट) में 27 जून को जन्मदिन पार्टी में केट काटने को लेकर बिहार के दो छात्रों के बीच लड़ाई हो गई थी। इस दौरान मधुबनी के भकुआ पंचायत के रहने वाले किशन कुमार यादव की दूसरी मंजिल से धक्का लगने से गिरकर मौत हो गई थी। वहीं लड़ाई में पूर्णिया के दानापुर का छात्र अमन घायल हो गया था। उसको निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

loksabha election banner

अमन के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का दर्ज हुआ था मामला

करीब ढाई माह बाद उसे मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। अब पुलिस ने उसकी अधिकारिक तौर पर गिरफ्तारी दिखा दी है। बताया जा रहा है कि इस मामले में अमन ने जमानत ले ली है और पुलिस की जांच में शामिल हो गया है। अमन के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज हुआ था।

यह भी पढ़ेंः- छात्रों के विद्रोह ने पैदा की आजादी की लड़ाई के लिए नई पौध, अमृतसर खालसा कालेज का प्रबंधन हाथ में लेने के लिए लड़ी लंबी लड़ाई

यह था पूरा मामला

बता दें कि, ढाई साल पहले कृष्ण और अमन पढ़ने के लिए डीएवी इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलाजी में दाखिल हुए थे। इस दौरान दोनों में इतनी गहरी दोस्ती हो गई कि उन्होंने कमरा भी साथ-साथ ही ले लिया। वहीं छह जून को दोनों के एक दोस्त का जन्मदिन था, जिसके लिए उन्होंने सभी से पैसे इकट्ठे करने शुरू कर दिए।

हाथापाई करते दूसरी मंजिल से गिरे थे नीचे

इस दौरान एक दोस्त द्वारा पैसे न देने पर सब उसे बुरा भला कहने लगे। इसी बात को लेकर इन दोनों में बिगड़ गई। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में से एक को अपनी जान गंवानी पड़ गई। दोनों हाथापाई करते समय कालेज की दूसरी मंजिल से नीचे गिर गए थे। इस हादसे के बाद पूरे कालेज में सहम का माहौल बन गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.