Move to Jagran APP

Sunny Deol ने विधायक की बेटी को आउट आफ टर्न थार दिलाने को लिखा पत्र, इंटरनेट मीडिया पर हुए ट्रोल

Sunny Deol Letter Controversy गुरदासपुर के सांसद सनी देओल ने सुजानपुर के विधायक दिनेश बब्बू की बेटी के लिए महिंद्रा थार की आउट आफ टर्न डिलवरी के लिए कंपनी को पत्र लिखा है। इंटरनेट मीडिया पर राजनीतिक विरोधी और लोग इस पर जमकर तंज कस रहे हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 07:22 PM (IST)Updated: Fri, 13 Aug 2021 01:00 PM (IST)
Sunny Deol ने विधायक की बेटी को आउट आफ टर्न थार दिलाने को लिखा पत्र, इंटरनेट मीडिया पर हुए ट्रोल
गुरदासपुर के सांसद सनी देयोल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। फाइल फोटो

जासं, गुरदासपुर। Gurdaspur MP Sunny Deol Letter Controversy सांसद सनी देओल एक बार फिर नए विवाद में घिर गए हैं। उन्होंने पठानकोट के विधानसभा हलका सुजानपुर के विधायक दिनेश सिंह ठाकुर उर्फ बब्बू की बेटी द्वारा बुक करवाई गई महिंद्रा थार गाड़ी उन्हें आउट आफ टर्न दिलाने के लिए कार मेकिंग कंपनी के अधिकारियों को सिफारिशी पत्र लिखा है। विरोधी पार्टियों के नेता इंटरनेट मीडिया पर सांसद के इस पत्र को वायरल करके कड़ा विरोध जता रहे हैं।

loksabha election banner

पत्र में लिखा आउट आफ टर्न दें गाड़ी

सांसद सनी देओल ने महिंद्रा कंपनी के अधिकारियों को अपने निजी लेटर पैड पर पत्र जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा कि सुजानपुर के विधायक दिनेश सिंह बब्बू की बेटी शुरबी ठाकुर ने महिंद्रा थार एलएक्सएचटीएमटी डीजल मॉडल 20-1-2021 को 21,000 रुपये एडवांस देकर बुक करवाई है। उन्हें यह गाड़ी आउट आफ टर्न जल्द उपलब्ध करवाई जाए।

मंत्री अरुणा चौधरी के पति बोले- थार के लिए समय है, पंजाब के लिए नहीं

पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री अरूणा चौधरी के पति वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक चौधरी ने सांसद सनी देओल पर हमला करते हुए कहा कि लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्य छोड़ सांसद एक विधायक बेटी को गाड़ी दिलाने में जुटे हैं। 'थार के लए समय है लेकिन पंजाब के लिए नहीं'। जनहित के कार्यों के बजाय उनका लेटर पैड एक विधायक की बेटी की ख्वाइश को पूरा करने को इस्तेमाल किया जा रहा है, जोकि शर्मनाक है। इसी तरह गुरदासपुर के कांग्रेस पार्टी से जुड़े सागर शर्मा, गौरव महाजन और राजन शर्मा ने भी सांसद सनी देयोल के हलके से गायब रहने और अन्य विकास कार्य करवाने के बजाय अपनी पार्टी के विधायक की बेटी को निजी गाड़ी दिलाने को शर्मनाक बताया है।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ लेटर

सनी देओल का लिखा ये पत्र इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। कमेंट सेक्शन में इस पर तरह-तरह के तंज कसे जा रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि शुक्र है, सांसद ने काम करना तो शुरू किया। एक अन्य ने लिखा बस इसी की कमी रह गई है। सांसद कांग्रेस समर्थकों के भी निशाने पर रहे।

यह भी पढ़ें - भीड़ का ये कैसा इंसाफ! जालंधर में राजमा चोरी के आरोप में युवक की बेरहमी से पिटाई, पीठ पर लिखा 'चोर'

यह भी पढ़ें - Tokyo Olympics: कप्तान मनप्रीत सिंह की मां ने कहा, अब एक ही तमन्ना बाकी- पेरिस ओलिंपिक में बेटा गोल्ड जीते


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.