Move to Jagran APP

दरकते रिश्ते: विदेश की चकाचौंध में बहू का मन हुआ मैला, भूली ससुर का त्याग

ससुर लाखों रुपये खर्च कर अपनी बहू को पढ़ने के लिए विदेश भेजा, लेकिन बहू ने उसे धोखा दे दिया। उसने वहां से तलाक के पेपर भिजवा दिए।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 17 Jan 2017 05:17 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2017 05:38 PM (IST)
दरकते रिश्ते: विदेश की चकाचौंध में बहू का मन हुआ मैला, भूली ससुर का त्याग
दरकते रिश्ते: विदेश की चकाचौंध में बहू का मन हुआ मैला, भूली ससुर का त्याग

जेएनएन, गोराया [जालंधर]। मसानी निवासी एक व्यक्ति ने पढ़ाई के लिए अपनी बहू को विदेश भेजा। उसे उम्मीद थी कि बहू का जीवन संवरेगा तो उनके भी अच्छे दिन आएंगे। लेकिन, यह क्या जिस बहू की पढ़ाई-लिखाई व विदेश जाने के लिए उसने अपने जीवन की सारी पूंजी 25 लाख रुपये लगा दिए उसी ने विदेश की चमक देखकर उसके बेटे को वहां से तलाक के पेपर भेज दिए।

loksabha election banner

पुलिस चौकी के इंचार्ज एएसआइ हरजीत सिंह ने बताया गुरदावर पुत्र गियान सिंह वासी मसानी के बयानों की शिकायत की तफ्तीश के अाधार पर उनकी बहू अमनदीप कौर और उसके पिता गुरदेव सिंह गिल पुत्र मेहर सिंह निवासी घुड़का के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: युवकों ने महिला पुलिसकर्मी से कहा, तुम तो बहुत सुंदर हो और फिर करने लगे छेड़छाड़

आरोप था कि गुरदावर सिंह ने अपनी बहू अमनदीप कौर को शादी के बाद अपने खर्चे पर आइलेट्स का कोर्स करवाया और उसको कनाडा में उसके ननिहाल भेज दिया, ताकि वहां जाकर वह अपने पति मनदीप सिंह को बुला ले। कनाडा में पढ़ाई का खर्चा भी यहां से उसके ससुराल वाले भेजते रहे, जिस पर करीब 25 लाख रुपये खर्च आया।

कुछ समय बीत जाने के बाद अमनदीप ने मनदीप सिंह और परिवार से संपर्क करना भी बंद कर दिया और तलाक के पेपर भेज दिए। इससे परिवार अपनेआप को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज करके अमनदीप के पिता गुरदेव सिंह को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया और लड़की पर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: पहली ही मुलाकात में युवती को हो गया प्यार, फिर शादी के नाम पर बनती रही हवस की शिकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.