Move to Jagran APP

जालंधर के छोटा बाजार शेखां एसोसिएशन ने किया समारोह का आयोजन, विकास कार्यों की दी जानकारी

राजेश कोहली ने एसोसिएशन के बैनर तले बाजार में किए जा रहे विकास कार्यों के बारे में विस्तार के साथ बताया। राजन अरोड़ा ने एसोसिएशन की तरफ से किए जा रहे सेवा कार्यों की सराहना करते हुए सरकार द्वारा उन्हें हर संभव सहयोग देने का विश्वास दिलाया।

By DeepikaEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 03:43 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 03:51 PM (IST)
जालंधर के छोटा बाजार शेखां एसोसिएशन ने किया समारोह का आयोजन, विकास कार्यों की दी जानकारी
छोटा बाजार शेखां मार्केट एसोसिएशन के सदस्य। (जागरण)

जागरण संवाददाता, जालंधर। Chhota Bazar Shekhan Association: छोटा बाजार शेखां मार्केट एसोसिएशन की तरफ से समारोह का आयोजन वीरवार को हुआ। एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश कोहली, चेयरमैन एमएम भंडारी तथा राजेश अरोड़ा की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में आम आदमी पार्टी के नेता तथा विधायक पुत्र राजन अरोड़ा मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

loksabha election banner

विकास कार्यों के बारे में विस्तार के साथ दी जानकारी

इस दौरान राजेश कोहली ने एसोसिएशन के बैनर तले बाजार में किए जा रहे विकास कार्यों के बारे में विस्तार के साथ बताया। राजन अरोड़ा ने एसोसिएशन की तरफ से किए जा रहे सेवा कार्यों की सराहना करते हुए सरकार द्वारा उन्हें हर संभव सहयोग देने का विश्वास दिलाया। अरदास के उपरांत विभिन्न प्रकार के व्यंजनों का लंगर लगाया गया। संस्था की तरफ से अतिथियों को मां की चुनरी देकर सम्मानित किया। इस मौके पर संस्था के कैशियर संदीप बठला, मनप्रीत सिंह, पवन नारंग, विजय कालड़ा, संजीव कुमार, विजय ग्रोवर व जसकरण सिंह सहित सदस्य मौजूद थे।

यह भी पढ़ें...भगवान जगन्नाथ रथयात्रा कल, तैयारी पूरी

जागरण संवाददाता, जालंधर: भगवान जगन्नाथ रथयात्र सोसायटी द्वारा शहर में रथयात्रा का आयोजन एक जुलाई को कोट किशन चंद से होगा। प्रधान केदार राय व चेयरमैन प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि 30 जून को सुबह 10 बजे कोट किशन चंद में ही श्री रामायण पाठ रखा जाएगा।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुमित कालिया ने कहा कि रथ यात्र एक जुलाई को शाम पांच बजे शुरू होगी, जोकि कोट किशन चंद से शुरू हो कर अड्डा होशियारपुर चौक, पंजपीर चौक, भगत सिंह चौंक, सकरुलर रोड, माई हीरा गेट से वापिस कोट किशन चंद में संपन्न होगी।

यह भी पढ़ेंः-Jalandhar Weather Update: जालंधर में बदला मौसम का मिजाज, भीषण गर्मी व उमस के बीच हल्की बूंदाबांदी से मिली राहत

यह भी पढ़ेंः-जालंधर में मां बगलामुखी धाम में हुआ हवन यज्ञ, नवनीत भारद्वाज बोले- माता-पिता की सेवा करना भी धर्म की पालना करना है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.