संवाद सहयोगी, जालंधर । शहर के सबसे व्यस्त बाजार में से एक श्रीराम चौक के पास पाल गारमेंट के मालिक व मनी एक्सचेंजर अनिल कुमार उर्फ बिल्ला को सरेआम गोली मार दी गई। गोली बिल्ला के कान के नीचे लगी जो दूसरी तरफ से बाहर निकल आई। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना के बाद पुलिस कमिश्नर अर्पित शुक्ला, एडीसीपी विवेक एस सोनी व थाना 4 की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर हरबंस नगर से संदिग्ध व्यक्ति को उठाया है। अाधिकारिक तौर पर पुलिस ने किसी के पकड़े जाने की पुष्टि नहीं की है। बताया जा रहा है कि यह हत्या पैसों के लेनदेन को लेकर हुई है।

ये भी पढ़ें : मां और बेटी को एक ही युवक से हुआ प्यार, जानिए फिर क्या हुआ
गुरु तेग बहादुर नगर निवासी अनिल कुमार शुक्रवार सुबह रमाडा होटल में बने जिम में गए थे। बताया जा रहा है कि वहां पर उनको किसी का फोन आया और वह अपनी दुकान की तरफ चल दिए। श्री राम चौक के पास स्थित हैदराबाद बैंक के बाहर उन्होंने अपनी फार्च्यूनर गाड़ी रोकी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उनके पास उनकी गाड़ी के पास बुलेट सवार आकर रुका। बाइक सवार उनकी गाड़ी के अंदर गया और उनको गोली मारकर भाग गया। लोगों ने उनको सिविल अस्पताल में दाखिल कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर अर्पित शुक्ला ने कहा कि जांच की जा रही है जल्दी आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!