Move to Jagran APP

Hoshiarpur: नाबालिग से दुष्कर्म करने के दो आरोपित गिरफ्तार, तीसरे की तलाश में जुटी पुलिस

पंजाब के होशियारपुर में नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में थाना टांडा पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़ित लड़की के बयान के आधार पर गौतम पुत्र विजय निवासी टांडा और दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। काबू किए आरोपितों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा और उनके तीसरे साथी को भी काबू किया जाएगा।

By Satish KumarEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Mon, 21 Aug 2023 05:38 PM (IST)Updated: Mon, 21 Aug 2023 05:38 PM (IST)
नाबालिग से दुष्कर्म करने के दो आरोपित पुलिस ने किया गिरफ्तार : जागरण

होशियारपुर, जागरण संवाददाता: शनिवार देर शाम थाना टांडा इलाके में एक नाबालिग से दुष्कर्म करने के मामले में थाना टांडा पुलिस ने नाबालिगा के बयान पर तीन आरोपितों के खिलाफ पुलिस को बयान दिए थे। जिस पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए थाना प्रभारी टांडा इंस्पेक्टर ओंकार बराड़ की तरफ से इंस्पेक्टर कमलेश कौर और उसके साथ एएसआई मनिंदर कौर की बनाई टीम ने तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए दो आरोपितों को काबू कर लिया है।

loksabha election banner

आरोपितों की पहचान गौतम निवासी रोशनी पीर मोहल्ला टांडा और उसके साथी गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी निवासी रोशनी मोहल्ला टांडा के रुप में हुई है। काबू किए आरोपितों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा और उनके तीसरे साथी को भी काबू किया जाएगा।

ये है पूरा मामला

सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए थाना प्रभारी टांडा इंस्पेक्टर ओंकार सिंह बराड़ ने बताया कि पुलिस ने यह मामला पीड़ित लड़की के बयान के आधार पर गौतम पुत्र विजय निवासी टांडा और दो अज्ञात युवकों के खिलाफ दर्ज किया है।

लड़की ने अपने बयान में बताया कि शनिवार शाम आठ बजे के करीब जब वह घर से दुकान पर कुछ सामान लेने आई थी तो उसे फोन कर गौतम वहां आ गया। उसने कपड़े खरीदने जाने के बहाने से उसे मोटरसाइकिल पर बैठाया और वह उसे कहीं खेतों में मोटर वाले कमरे में ले गया। जहां उसने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि जब वह कपड़े पहन रही थी तो उसी समय बुलेट मोटरसाइकिल पर दो अन्य युवक वहां आ गए। उन्होंने पहले गौतम के कान में कुछ कहा और बाद में गौतम ने उसे कहा कि वह उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए नहीं तो वे उसका वीडियो बनाकर वायरल कर देंगे। गौतम के कमरे से बाहर जाने पर उन दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अब पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

इंस्पेक्टर कमलेश कौर इस मामले की जांच कर रही हैं। नाबालिगा ने यह भी बताया कि गौतम के साथ उसकी पहले से ही जान पहचान थी। वह दोनों अच्छे दोस्त थे। यही कारण है कि वह गौतम पर विश्वास करके उसके कहने पर उसके मोटर साइकिल पर बैठ कर बाजार जाने के लिए तैयार हो गई। मगर उसे गौतम की नीयत के बारे बिल्कुल भी नही पता था। गौतम और उसके दोस्तों ने साजिश से उसके साथ दुष्कर्म किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.