Move to Jagran APP

युवक ने नाबालिग छात्रा को बुलाया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

एक युवक ने नाबालिग छात्रा को अपने पास बुलाया और फिर उससे दुष्कर्म किया। यही नहीं, युवक ने अपने दोस्त से भी उसका दुष्कर्म करवाया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 02:26 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jun 2018 05:02 PM (IST)
युवक ने नाबालिग छात्रा को बुलाया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म
युवक ने नाबालिग छात्रा को बुलाया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

जेएनएन, होशियारपुर। नौवीं कक्षा की छात्रा को एक युवक ने अपने पास बुलाया और उससे दुष्कर्म किया। यही नहीं उसने अपने दोस्त से भी उसका दुष्कर्म करवाया और फिर उसकी अश्लील वीडियो बना दी। छात्रा ने अब मामले की शिकायत पुलिस में दी है।

loksabha election banner

नाबालिग लड़की के मुताबिक वह नौवीं कक्षा की छात्रा है। उसके मामा के घर पर रहने वाला गुरप्रीत उसे काफी समय से शादी का झांसा दे रहा था। गत दिवस गुरप्रीत ने अपने दोस्त मनदीप सिंह उर्फ सुदामा को उसके पास भेजा और कहा कि वह उसके साथ खेत के बीच स्थित मोटर के पास चले।

लड़की उसके साथ चली गई। वहां गुरप्रीत मौजूद था। गुरप्रीत उसे मोटर वाले कमरे में ले गया और उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद गुरप्रीत ने प्रदीप को फोन किया। वह भी मौके पर आ गया और उसने भी नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया। बाद में वह उसे जबरदस्ती गाड़ी में डाल कर तरणजीत सिंह की दुकान नसराला में ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ मारपीट की व उसकी अश्लील वीडियो बनाई व फोटो खींची।

इस दौरान तरणजीत सिंह ने छात्रा के चाचा अजमेर सिंह को फोन करके बताया कि आपकी भतीजी उसकी दुकान पर है आकर ले जाओ। उसके चाचा जब उसे वहां उसे लेने पहुंचे तो आरोपितों ने उन्हें भी जान से मारने की धमकियां दीं। पुलिस ने पीड़िता के बयानों पर मामला दर्ज कर दिया है।

आरोपितों में गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी निवासी उच्चा पिंड जालंधर, मनदीप सिंह उर्फ सुदामा पुत्र परमजीत सिंह, प्रदीप सिंह उर्फ सोनू पुत्र बलदेव सिंह, मनजिंदर सिंह पुत्र रोशन सिंह निवासी चक्क राजू, तरणजीत सिंह उर्फ तरना निवासी कंदोला जिला जालंधर शामिल हैं।

दूध लेने जा रही किशोरी से दुष्कर्म

उधर, अमृतसर के कैंटोनमेट थाना क्षेत्र में पड़ते एक इलाके में झुग्गियों में रहने वाली 13 साल की किशोरी से इलाके में रहने वाले एक प्रधान के बेटे लव सिंह ने दुष्कर्म कर डाला। घटना के बारे में पता चलते ही एएसआइ शमशेर सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आरोपित को गिरफ्तार कर पीड़िता का मेडिकल करवाया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

पुलिस के मुताबिक, किशोरी शनिवार की रात घर से पास ही स्थित एक डेयरी पर दूध लेने के लिए निकली थी। इलाके में रहने वाला लव सिंह उस पर पहले से ही बुरी नजर रखता था। मौका पाकर आरोपित उसे पास के एक खाली प्लाट में ले गया। रात होने के कारण दोनों को प्लाट की तरफ जाते हुए किसी ने नहीं देखा।

किशोरी से दुष्कर्म के बाद लव सिंह वहां से फरार हो गया। पीड़िता ने वहां से निकलते ही सारा मामला डेयरी वाले को बताया। डेयरी वाले ने बच्ची के परिवार के सदस्यों और पुलिस को घटना के बारे सूचित किया। एएसआइ शमशेर सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां के बयान पर लव सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ेंः रात को प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रही बेटी, पिता ने देखा तो घोंट दिया गला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.