Move to Jagran APP

रात को प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रही बेटी, पिता ने देखा तो घोंट दिया गला

पिता ने रात को प्रेमी से बात करते हुए बेटी को देख लिया। इससे पिता गुस्से से आगबबूला हो गया और बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 24 Jun 2018 07:56 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jun 2018 05:12 PM (IST)
रात को प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रही बेटी, पिता ने देखा तो घोंट दिया गला
रात को प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रही बेटी, पिता ने देखा तो घोंट दिया गला

जेएनएन, मानसा।  गांव गुरने खुर्द में एक व्यक्ति ने मोबाइल पर प्रेमी से बात कर रही 19 साल की बेटी की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। युवती के गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध थे। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

कुलवंत कौर (19) मानसा के माता सुंदरी गर्ल्स कॉलेज में बीसीए सेकेंड ईयर की छात्रा थी। परिवार के सो जाने के बाद देर रात को वह अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रही थी। इसी बीच युवती के पिता जगतार सिंह की आंख खुली तो उसने बेटी को मोबाइल पर बात करते पकड़ लिया। गुस्से में जगतार सिंह ने बेटी के दुपट्टे से ही उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

सुबह परिवार को इस घटना के बारे में पता चला। गांव के चौकीदार ने बताया कि जगतार सिंह को पता चल चुका था कि उसकी बेटी का गांव के ही अनुसूचित जाति से संबंध रखने वाले युवक के साथ प्रेम संबंध हैं। वह कई बारे में बेटी को समझा चुका था लेकिन वह नहीं मानी।

हत्या की सूचना मिलने पर थाना सीटी बुढ़लाडा के डीएसपी रछपाल ङ्क्षसह पुलिस टीम लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि जगतार सिंह ने आत्म सम्मान के लिए बेटी की गला घोंटकर हत्या की है। हत्या के बाद आरोपित पिता फरार नहीं हुआ बल्कि घर पर ही रहा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः पूरी रात पत्नी को बंधक बनाकर मारपीट करता रहा पति, दिखाया वहशीपन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.